Bigg Boss 17: अरुण महाशेट्टी को आई दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद, बोले- 'सुशांत भाई ग्लोबल...'

Bigg Boss 17:  बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे कई बार सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए नजर आ चुकी हैं. इस बार शो में अरुण महाशेट्टी ने भी उन्हें याद किया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 24, 2024, 11:35 AM IST
  • दर्शकों को पसंद आ रहा है अरुण महाशेट्टी गेम
  • शो में सुशांत को याद करते दिखे अरुण
Bigg Boss 17: अरुण महाशेट्टी को आई दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद, बोले- 'सुशांत भाई ग्लोबल...'

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में सुशांत सिंह राजपूत का खूब नाम लिया गया है. हर कोई उनकी तारीफ करता दिखाई देता है. हाल ही में सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर अंकिता लोखंडे ने उन्हें याद किया था. अंकिता के बाद अब अरुण महाशेट्टी ने भी सुशांत को याद किया है. 

क्या बोले अरुण

अरुण शो में कहते दिखे कि मैंने सुशांत भाई के बारे में कभी बात नहीं की क्योंकि आपका उनके साथ एक पास्ट था. मुझे लगता है ये आपको हर्ट कर सकता है. लेकिन सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि मेरी पत्नी के देश में सुशांत भाई की न्यूज अरेबिक और फ्रेंच में ट्रांसलेस होकर चली थी कई दिनों तक. उनके देश में भी लोग रोए थे.

ग्लोबल स्टार थे एक्टर

अरुण कहते हैं कि सुशांत एक ग्लोबल स्टार थे. उन्होंने कहा- सुशांत भाई ग्लोबल स्टार थे. वो ग्लोबल लेवल तक भी गया है. मेरी पत्नी ने मुझे बताया था. हर कोई उनके काम का मुरीद था. बता दें बिग बॉस 17 के फिनाले में अरुण अपनी जगह बना चुके हैं. 

विक्की जैन हुए बाहर

बीते हफ्ते बिग बॉस से विक्की जैन एलिमिनेट हो चुके हैं. विक्की जैन का एलिमिनेशन सरप्राइज्ड और शॉकिंग था. बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को एक्टिविटी एरिया में बुलाकर एक-एक लेटर दिया था. जिसमें उनके आगे के सफर के बारे में लिखा गया था. विक्की जैन के लेटर में एविक्ट लिखा था.

ये भी पढ़े- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने मन्नारा चोपड़ा को लेकर कही चौंकाने वाली बात, दर्शक हुए शॉक्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़