Bigg Boss 17: लाइव ऑडियंस के बीच अंकिता ने विक्की को मारे ताने, कहा- घर के सीसीटीवी में मिलेंगे...

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 फिनाल के बहुत करीब है. फिनाले से पहले बिग बॉस हाउस में स्टैंड अप होता है. अंकिता लोखंडे पति विक्की और मनुव्वर को रोस्ट करती हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 09:28 PM IST
  • लाइव ऑडियंस के बीच अंकिता ने विक्की को रोस्ट
  • दोस्त मुनव्वर के लिए अंकिता लोखंडे ने कही ये बात
Bigg Boss 17: लाइव ऑडियंस के बीच अंकिता ने विक्की को मारे ताने, कहा- घर के सीसीटीवी में मिलेंगे...

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 फिनाले के बेहद करीब है. फिनाले से पहले बिग बॉस हाउस में सभी कंटेस्टेंट्स मंच पर  स्टैंड अप करते हैं. अंकिता लोखंडे भी मंच पर अपने पति विक्की और दोस्त मुनव्वर को रोस्ट करते हुए नजर आती है. सोशल मीडिया पर अंकिता का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

अंकिता ने विक्की और मुनव्वर को रोस्ट 

अंकिता लोखंडे अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए बोलती है कि- आज पहली बार सबके सामने स्टैंड अप कर रही हूं. जिंदगी में कभी नहीं किया है न कभी लिखा लेकिन इस घर ने मुझे सिखा दिया है कि कैसे रोस्ट किया जाता है. जब मैं इस घर में आई थी तो एक रिश्ता लेकर आई थी. वहीं मैंने इस घर में रिश्ता बनाया है. प्यार रिश्ता मेरा दोस्त मुनव्वर 

मुनव्वर के लिए कही ये बात 
एक्ट्रेस ने आगे कहा- मुनव्वर आपने इस सीजन में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, दिल तोड़े हैं रिश्ते तोड़े है और कमाल की बात है कि जब मैंने जब आपसे पूछा था कि ऐसी क्या चीज थी जिसका आपको पछतावा होगा. तो आपने बोला था कि मुझे उस बोतल के टूटने का अफसोस है. आपने सही कहा था क्योंकि ढक्कन को जरूर बुरा लगता है अगर उसकी बोतल टूट जाए. क्योंकि तुझे मैं छोड़ूंगी नहीं और कभी भी नहीं छोड़ूंगी नहीं. 

विक्की के लिए कही ये बात 
विक्की जैन के बारे में बात करते हुए अंकिता ने बोला- इस घर में मेरे और विक्की के साथ कई बार लड़ाई हो चुकी है. ऐसा नहीं है कि हम यहां पर ऐसे है हम घर पर भी ऐसे ही अगर हमारे घर के सीसीटीवी फुटेज निकालेंगे तो 5 से 6 बिग बॉस एपिसोड तो जरूर मिल जाएंगे. मैं यहां पर आपसे ज्यादा से ज्यादा बात करना चाहती हूं क्योंकि मेरे पति सिर्फ मेरी सुन सकते हैं वैसे तो मेरी सुनते नहीं. मैं इनसिक्योर हूं या पजेसिव हूं या फिर विक्की को कुछ बोल देती हूं या लात मारती हूं, ताकिया मार देती हूं. चाहे कुछ भी हो रिश्ते तो दिल से निभाती हूं क्योंकि मैं पवित्र रिश्ते के लिए जानी जाती हूं. 

ये भी पढ़ें- Animal: रश्मिका मंदाना के लिए आसान नहीं था रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना, फूट-फूटकर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़