Bigg Boss 17: पति विक्की जैन से अंकिता लोखंडे को हो रही है परेशानी! एक्ट्रेस बोलीं- 'आवाज तक नहीं है बर्दाश्त'

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में आए दिन खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. अंकिता लोखंड़े और उनके पति विक्की जैन के बीच खूब झगड़े देखने को मिल रहे हैं. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता ने मुनव्वर से विक्की को लेकर कई तरह की बातें की.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 1, 2023, 09:46 AM IST
  • अंकिता लोखंडे-विक्की जैन का हुआ झगड़ा
  • दोनों के बीच आई दरार
Bigg Boss 17: पति विक्की जैन से अंकिता लोखंडे को हो रही है परेशानी! एक्ट्रेस बोलीं- 'आवाज तक नहीं है बर्दाश्त'

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस का 17वें सीजन खबरों में बना हुआ है.सलमान खान के इस मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो में कंटेस्टेंट्स के बीच खूब लड़ाई देखने को मिल रही हैं. वहीं इस सीज़न में सेलेब कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं.

मास्टर माइंड विक्की जैन

विक्की जैन सीजन 17 के मास्टर माइंड हैं. उनकी और अंकिता की लगातार हो रही लड़ाइयां भी काफी सुर्खियां बटोर रही है. कईं बार अंकिता को विक्की से हुए झगड़े के बाद रोते बिखलते भी देखा. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी को बताया की उन्हें कौन सी आदतें विक्की की पसंद नहीं आती हैं.

विक्की की आवाज अंकिता को नहीं है बर्दाश्त

लेटेस्ट एपिसोड़ में अंकिता मुनव्वर फारूकी के साथ गार्डन एरिया में टहलती दिखती हैं. इस दौरान अंकिता लोखंडे और मुनव्वर नोटिस करते हैं कि  विक्की जैन रिंकू धवन के साथ बिजी होते हैं. इस पर विक्की की ओर देखते हुए अंकिता कहती हैं, "कीड़ा है विक्की, कीड़ा, वो रहती है ना जू हो जाती है तो इतना दर्द देता है कभी कभी मेरे को. ऐसे निकाल के ऐसे फेंक दूंगी."

विक्की से खफा हुईं अंकिता

अंकिता कहती नजर आती हैं, 'इसको कोई टॉपिक मिल जाए ना, इतनी बात कर सकता है ये. मेरा और विक्की का कभी झगड़ा हो जाए ना घर पर, ऐसा लगता है...इससे अच्छा तो मत हो भगवान. मैं बर्दाश्त ही नहीं कर सकती विक्की की आवाज उस टाइम पे .बहुत ज्ञान देता है.'

कई बार हुए दोनों के झगड़े

बता दें कि बिग बॉस के घर में विक्की जैन और अंकिता के बीच कईं बार लड़ाई हो चुकी हैं. विक्की हमेशा अंकिता पर चिल्लाते दिखते हैं. यहां तक कि नेशनल टीवी पर विक्की ने अंकिता को फटकार लगाकर कह चुके हैं, “ये बहुत घटिया है. जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, पीस ऑफ माइंड तो दे दे, मुझे शर्म आती है, ये तुम्हारा सबसे बुरा साइड है जो मैंने कभी नहीं देखा."

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan Birthday: क्यों सलमान खान से हुए ब्रेकअप पर बात नहीं करती ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़