Bigg Boss 17: विक्की जैन ने अपनी शादी को बताया शादी को इन्वेस्टमेंट, Ankita Lokhande ने पति की लगाई जमकर क्लास

Bigg Boss 17: विक्की जैन ने हाल ही में बिग बॉस के घर में अंकिता से शादी करना एक इन्वेस्टमेंट बताया था. वहीं अंकिता ने अब इसे लेकर विक्की पर जमकर भड़ास निकाली है. दोनों के बीच खूब झगड़ा देखने को मिला है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 5, 2023, 12:35 PM IST
  • अंकिता-विक्की का हुआ झगड़ा
  • क्या टूट जाएगी एक्ट्रेस की शादी?
Bigg Boss 17: विक्की जैन ने अपनी शादी को बताया शादी को इन्वेस्टमेंट,  Ankita Lokhande ने पति की लगाई जमकर क्लास

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: बिग बॉस के सीजन 17 में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच काफी झगड़े देखने को मिल रहे हैं. ये जोड़ी हमेशा से कपल गोल देती आई है, शो के अंदर अंकिता और विक्की जैन  का अलग ही रिश्ता देखने को मिल रहा हैं. कुछ टाइम पहले विक्की ने अंकिता से शादी करना एक इंवेस्टमेंट बताया था. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता इस बात पर रिएक्ट करती दिखीं.

अंकिता ने खोया आपा...

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखने वाले है कि अंकिता ने अपनी शादी को इंवेस्टमेंट कहने के लिए विक्की जैन पर भड़कती दिखेंगी. उन्होंने शादी को इंवेस्टमेंट का लेबल दिए जाने का विरोध किया. एक्ट्रेस ने अपने पति से कहा, "मुझे पता था कि ये टॉपिक उठेगा. लेकिन तू समझ नहीं रहा है विक्की कि तू क्या कह रहा हैं. बाहर लोग मुझे इंवेस्टमेंट समझ रहे हैं."

सफाई देते नजर आए विक्की...

शो में विक्की ने अंकिता को सफाई देते दिखाई दिए. वह कहते हैं कि, 'मैं इसका क्रेडिट डेस्टिनी को नहीं देना चाहता हूं. मैं इसका सारा क्रेडिट सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत को दूंगा. मैं सुबह से शाम तक जो करता हूं, जो रेवेन्यू कमाता हूं वो सब मेरी मेहनत है किस्मत नहीं.' वहीं अंकिता कहती हैं कि 'विक्की मैं तुमसे बार-बार पूछ रही थी कि मुझसे मिलना एक इन्वेस्टमेंट है, ईशा के सामने तुम कहते रहे थे 'हां मेरा इन्वेस्टमेंट था. ये इन्वेस्टमेंट कैसे हो सकता है? मुझसे मिलना किस्मत है, दिल का कनेक्शन है.'

विक्की-अंकिता की हुई लड़ाई...

विक्की का शो में फिर अड़ियल अंदाज देखने को मिला. उन्होंने कहा कि उन्हें 'डेस्टिनी' पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है. इससे अंकिता परेशान हो गईं. उन्होंने कहा कि वह लॉजिकल हो सकते हैं, लेकिन उनका ये थॉट स्टुपिड  है. इस पर विक्की ने कहा कि वह ऐसे ही बात करते हैं और हर किसी को अपना नजरिया नहीं समझा सकते.

ये भी पढ़ें- Animal BO Collection Day 4: नहीं रुक रही Animal की रफ्तार, ताबड़तोड कमाई कर रही है रणबीर कपूर की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़