Bigg Boss 17: बिग बॉस ने घरवालों को दिया शॉकिंग नॉमिनेशन, इस कंटेस्टेंट को किया नए साल पर घर से बेघर

Bigg Boss 17: कलर्स के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में एक बाद एक नए झटके देखने को मिल रहे हैं. पिछले वीकेंड का वार में घर से दो लोग बेघर हुए थे. अब नए साल के पहले दिन पर शो से एक और कंटेस्टेंट के बाहर होने की खबर सामने आ रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2024, 02:10 PM IST
    • नए साल पर बिग बॉस ने कंटेस्टेंट पर किया धमाका
    • साल की शुरुआत में ही फोड़ा एलिमिनेशन का बम
 Bigg Boss 17: बिग बॉस ने घरवालों को दिया शॉकिंग नॉमिनेशन, इस कंटेस्टेंट को किया नए साल पर घर से बेघर

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' में न्यू ईयर इव पर डबल एविक्शन का झटका देखने को मिला था. इस वीकेंड के वार पर घर से दो सदस्य रिंकू धवन और नील भट्ट शो से बाहर हो गए. नए साल के जश्न के बीच दो एविक्शन से कंटेस्टेंट्स के साथ ही दर्शकों को भी बड़ा झटका लगा. वहीं, अब खबर है कि शो में एक और सदस्य एविक्ट हो गया है. ये खबर सुन हर कोई शॉक्ड रह गया है. 

नए साल पर हुआ तीसरा एविक्शन

हाल ही में शो का डबल एविक्शन देखा गया था. शो से रिंकू और नील कम वोट्स के कारण बहार हो गए थे. घर के बाकि कंटेस्टेंट जहां अपने गेम पर फोकस करने में लगे ही थे कि बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन का बड़ा झटका दे दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर में बिग बॉस ने घर में कैप्टेन रह चुके मुनव्वर, ईशा और औरा को एक एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने के मौका दिया जहां तीनों ने मिलकर अभिषेक, आयशा और अनुराग को नॉमिनेट किया.

ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर 

कैप्टैन्स के नॉमिनेशन के बाद बिग बॉस ने कहा कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट का एविक्शन डायरेक्ट होगा बिना किसी वोट्स के. शो के लेटेस्ट प्रोमो में तीनो नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट एक जगह खड़े दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद बिग बॉस ऐलान करते हैं इन तीनों में से एक कंटेस्टेंट्स आज ही एविक्ट होगा. इसके बाद ज्यादातर घरावलें अनुराग डोभाल का नाम लेते हैं. और बाद अनुराग के एलिमिनेट होने की अनाउंसमेंट होती है. 

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड से नए साल पर आई खुशखबरी, एक्ट्रेस Rakul Preet Singh बनने जा रही हैं Jackky Bhagnani की दुल्हनिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़