Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के कैप्टेन बनने से पति विक्की जैन को हुई जलन? ड्यूटी देने पर दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 17: एक तरफ बिग बॉस के घर में अभिषेक ईशा समर्थ में लड़ाई थमने के नाम नहीं ले रही तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे घर की नई कैप्टेन बन गई हैं. कैप्टेन बनने के बाद प्रोमो में देखा जा रहा है कि विक्की जैन पत्नी के द्वारा दिए गए काम करने से मना कर देते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 05:33 PM IST
    • अंकिता लोखंडे बन गई है घर की नई कैप्टेन
    • कॅप्टेन्सी के बाद विक्की जैन को हुई जलन?
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के कैप्टेन बनने से पति विक्की जैन को हुई जलन? ड्यूटी देने पर दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 को नया कैप्टन मिल गया है. मुनव्वर फारुकी, ईशा मालवीय और ऑरा के बाद अंकिता लोखंडे घर की चौथी कैप्टन बन गई हैं. घर की बागडोर संभालता देख विक्की जैन को पत्नी की ये पोजीशन से कुछ खास जम नहीं रही है. बिग बॉस 17 के रिलीज हुए हालिया प्रोमो में देखा जा रहा है कि विक्की जैन एक बार फिर पत्नी को सरेआम बेइज्जत कर रहे हैं.

घरवालों को मिला अपना नया कैप्टेन 

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे एक मजबूत कंटेस्टेंट मानी जाती हैं. एक्ट्रेस शो जीतने की मजबूत दावेदारी रखती हैं. इसके साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है. ईशा मुनव्वर और औरा ने मिलकर अंकिता को घर का कैप्टेन बनाने का फैसला लिया था. हफ्तों बाद अब उन्हें घर का कैप्टन बनने का मौका मिला है. मगर जब से अंकिता लोखंडे घर की कैप्टेन बनीं हैं तब से विक्की जैन के तेवर कुछ बदले हुए लग रहे हैं. हालिया रिलीज प्रोमो में देखा जा रहा है कि अंकिता के  काम बताने पर विक्की उनपर भड़कते दिख रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकिता ने पति को बताया जलकुकड़ा

अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस हाउस के काम घरवालों में बांट दिए. उन्होंने विक्की जैन को सफाई की जिम्मेदारी सौंपी. जब एक्ट्रेस पति से बात करने गईं, तो विक्की काम करने से मना कर दिया. अंकिता लोखंडे ने कहा कि आप कैप्टन की रिस्पेक्ट कीजिए. इस पर विक्की ने जवाब देते हुए कहा कि कैप्टन की इज्जत बर्ताव पर होगी. अंकिता और विक्की के बीच काम को लेकर शुरू हुई ये बहसबाजी लड़ाई में बदल गई. विक्की ने अंकिता से आगे कहा- तू करती क्या है. तुझे आता क्या है. इस पर गुस्से में पलटवार करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, तू क्या करता है, तुझे क्या आता है. जलता रहता है हमेशा. अंकिता इतने पर ही नहीं रुकीं. उन्होंने पति को गधा और जलकुकड़ा का टैग भी दे दिया.

ये भी पढ़ें- Vikrant Massey: 12th फेल की शूटिंग के दौरान कट बोलने पर भी रोते रहते थे विक्रांत मैसी, खुद एक्टर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़