Bigg Boss 17: अभिषेक ने समर्थ जुरेल को जड़ा थप्पड़, मेकर्स दिखाएंगे शो से बाहर का रास्ता?

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में एक बार फिर से बड़ा बवाल देखने को मिला. इस बार अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल और ईशा मालविया की हरकतों से इतने परेशान हो गए कि उन्होंने समर्थ को थप्पड़ जड़ दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 12:39 PM IST
    • समर्थ से परेशान हुए अभिषेक
    • ईशा ने किया लगातार पोक
Bigg Boss 17: अभिषेक ने समर्थ जुरेल को जड़ा थप्पड़, मेकर्स दिखाएंगे शो से बाहर का रास्ता?

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़ा होना तो आम बात है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से अभिषेक कुमार, ईशा मालविया और समर्थ जुरेल के बीच काफी विवाद देखने को मिल रहा है. ईशा और समर्थ लगातार अभिषेक को पोक कर रहे हैं. इस लड़ाई के बीच वह अभिषेक के परिवार से लेकर उनकी बीमारी तक, हर बात का मजाक बना रहे हैं. ऐसे में अभिषेक भी अपने बचाव में लड़ाई के दौरान ईशा से जुड़े कई खुलासे कर रहे हैं. हालांकि, इस बार तो बात इतनी बढ़ गई कि अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ जड़ दिया है.

वायरल हो रही है प्रोमो

शो का एक प्रोमो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा रहा है कि अभिषेक किचन एरिया में बैठे हैं, ईशा भी वहीं खाना बना रही है. यहां विक्की जैन और अंकिता लोखंडे भी मौजूद हैं.

तभी समर्थ वहां आते हैं और अभिषेक को लेकर विक्की से कहते हैं, 'एक बार किसी पर स्टैम्प लग गया चोमू तो फिर वो वही रहता है.' इसके बाद अभिषेक और समर्थ आमने-सामने आकर बहस करने लगते हैं.

ईशा और समर्थ मिलकर करेंगे पोक

दोनों की लड़ाई के बीच ईशा भी कूद पड़ती हैं और अभिषेक को पोक करने लगेंगी. इसके बाद अभिषेक की बहस ईशा से होने लगेगी, वह लगातार उन्हें चैलेंज करेंगी कि वो बिग बॉस का टीवी तोड़ दें. इस दौरान समर्थ, अभिषेक पर कंबल फेंकते हैं, लेकिन वह गुस्से में अपने सिर से कंबल हटाते हैं और समर्थ को इग्नोर कर देते हैं, लेकिन ईशा लगातार पोक कर रही हैं.

आपा खो देंगे अभिषेक

वहीं, समर्थ काउच पर खड़े होते हैं और अभिषेक के चेहरे पर हाथ लगाते हैं, बस फिर क्या अभिषेक यहां आपा खो देते हैं और समर्थ के गाल पर थप्पड़ जड़ देते हैं. यह सब देख अंकिता, विक्का, आउरा और अरुण हैरान रह जाते हैं और अभिषेक को रोकने की कोशिश करते हैं. ईशा भी इस दौरान अभिषेक पर चिल्लाने लगती हैं.

क्या होगा बिग बॉस का फैसला? 

बिग बॉस के घर में किसी पर भी हाथ उठाना नियम का उल्लंघन है. इसके बाद सीधे शो से बाहर का रास्ता दिखा जाता है. वहीं, अब अभिषेक को इस पर क्या सजा भुगतनी पड़ेगी इसका खुलासा तो बिग बॉस और सलमान खान ही करेंगे. हालांकि, इससे पहले इसी सीजन में तहलका उर्फ सनी को भी हाथ उठाने की वजह से शो से बाहर जाना पड़ा था. दूसरी ओर अभिषेक को सोशल मीडिया पर काफी सपोर्ट मिल रहा है. बिग बॉस के फैंस का कहना है कि इसमें ईशा और समर्थ की ही  गलती थी.

ये भी पढ़ें- दिल का दौरा पड़ने के बाद क्लिनिकली डेड हो चुके थे श्रेयस तलपड़े, जिंदगी और मौत पर किया ऐसा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़