Bigg Boss 16: टीवी की इन 2 संस्कारी बहुओं को हुआ एक ही कंटेस्टेंट से प्यार, चेहरे पर दिखी जलन

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में प्यार मोहब्बत की शुरुआत हो चुकी है. एक तरफ सुम्बुल और शालीन के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ टीना दत्ता को शालीन पसंद आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 04:34 PM IST
  • टीना दत्ता को हुआ शालीन भनोट से प्यार
  • सुम्बुल और शालीन में बढ़ी नजदीकियां
Bigg Boss 16: टीवी की इन 2 संस्कारी बहुओं को हुआ एक ही कंटेस्टेंट से प्यार, चेहरे पर दिखी जलन

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में लड़ाई और रोमांस दोनों का तड़का देखने को मिल रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है जब घर में प्यार मोहब्बत देखने को मिल रहा है. हर सीजन में कंटेस्टेंट के बीच मोहब्बत देखने को मिली है. लेकिन इस सीजन में कुछ खास देखने को मिला है. दरअसल बिग बॉस 16 में टीवी की दो बहूओं का दिल एक ही एक्टर पर आ गया है. जी हां हम बात कर रहे हैं टीना दत्ता और सुम्बुलु की जिन्हें शालीन भनोट पसंद आ रहे हैं. 

टीना की पसंद बने शालीन 
रविवार के एपिसोड में देखने को मिला है कि टीना शालीन से बात करते हुए कहती है कि तुम्हें पता नहीं चलता है कि तुम्हारे लिए कौन क्या फील करता है. इसपर शालीन पूछते हैं कि आप क्या कहना चाहती हैं. वहीं गार्डन एरिया में शालीन गौतम से कहते हैं कि सुम्बुल को तुमसे बात करना टीना को पसंद नहीं है. उसके चेहरे पर जलन साफ नजर आती है. गौतम कहते हैं कि टीना आपको पसंद करती है. 

एक दूसरों की बाहों में आए नजर 
सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वायरल वीडियो में टीना और शालीन हग करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बारे में सच्चाई सोमवार के एपिसोड में देखने को मिलेगी को दोनों ने एक दूसरे को क्यों हग किया है. 

सुम्बुल और शालीन में दिख चुकी हैं नजदीकियां
बिग बॉस 16 में सुम्बुल किसी से बात नहीं करती हैं वह केवल शालीन से भी बात करती हुई नजर आती हैं. पिछले काफी दिनों में सुम्बुल और शालीन के बीच नजदीकियां देखने को मिली है. आने वाले शो में देखना होगा कि शालीन की जोड़ी किसके साथ बनती हैं. 

इसे भी पढ़ेंः  करण जौहर ने ट्विटर को कहा अलविदा, जानिए क्यों लिखा गुडबाय!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़