Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने शालीन भनोट पर लगाए गंभीर आरोप, शो से बाहर आकर निकाली भड़ास

Bigg Boss 16: शो में टीना दत्ता और शालीन भनोट की कैमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया, लेकिन इनका रिश्ता लंबे सयम तक नहीं चल पाया है और शो में दोनों के खूब लड़ाई-झगड़े होने लगे. अब शो से बाहर आने के बाद टीना ने शालीन पर कई आरोप लगाए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 03:46 PM IST
  • टीना दत्ता ने फिर शाली भनोट पर निशाना साधा
  • टीना और शालीन की खूबसूरत कैमेस्ट्री भी दिखी
Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने शालीन भनोट पर लगाए गंभीर आरोप, शो से बाहर आकर निकाली भड़ास

नई दिल्ली: टीना दत्ता (Tina Datta) 'बिग बॉस 16' फिनाले (Bigg Boss 16) से कुछ समय पहले ही शो से बाहर हो गई हैं. ऐसे में अब वह लगातार कई इंटरव्यूज दे रही हैं. अब उन्होंने एक चैनल से बातचीत में अपने को-कंटेस्टेंट शालीन भनोट पर कई आरोप लगाते हुए भड़ास निकाली है. टीना और शालीन शो में अपने लव एंगल के कारण काफी हॉट टॉपिक बने रहे, लेकिन दोनों अपने इस रिश्ते के बारे में कुछ भी फाइनल कर पाते उससे पहले ही टीना और शालीन के काफी विवाद होने लगे. दोनों ने शो में जमकर एक दूसरे पर कई आरोप लगाए.

Shalin Bhanot ने मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठाई- Tina Datta

टीना कुछ दिन पहले ही शो से बाहर आ गई हैं. हालांकि, शालीन का सफर अब भी बिग बॉस के घर में जारी है और वह टॉप 6 कंटेस्टेंट बन चुके हैं. वहीं, घर से बाहर निकलकर टीना ने अपने एक इंटरव्यू में शालीन को एग्रेसिव पर्सन बताया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

उन्होंने कहा, 'अगर मेरी मुलाकात शालीन से न हुई होती या मैं उनकी दोस्त न बनती तो 'बिग बॉस 16' में मेरा सफर बहुत आसान रहता. शालीन ने मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठाई. उन्होंने मेरे बारे में बहुत सारी बातें की हैं.'

शालीन महीनों से शो में एक्टिंग कर रहे हैं- टीना

टीना ने आगे कहा, 'मुझे नहीं पता था कि उनकी असलियत दुनिया के सामने लाने की कोशिश में मैं ही घर से बाहर हो जाऊंगी. शायद वह बहुत अच्छी एक्टिंग करते हैं. क्योंकि जितना मुझे रियलिटी शोज के बारे में पता है तो इन शो में कोई भी एक्टिंग कर ही नहीं सकता. हर किसी को अपना रियल साइड दिखाना ही पड़ता है. चाहे कोई शख्स अच्छा हो या बुरा, उसका असली चेहरा सामने आ ही जाता है, जबकि शालीन इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो इतने महीनों से एक्टिंग किए ही जा रहे हैं.'

शालीन भनोट से कभी नहीं मिलना चाहतीं टीना दत्ता

टीना ने कहा, 'शालीन के लिए मैं कह सकती हूं कि वह एक अच्छे इंसान से ज्यादा बेहतरी अच्छे एक्टर हैं. मेरा उनसे कोई ताल्लुक नहीं है.' इससे पहले भी टीना अपने एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि वह कभी शालीन भनोट से नहीं मिलेंगीं. साथ ही उन दोनों के बीच अब कोई बॉन्डिंग या कैमेस्ट्री नहीं है. एक्ट्रेस का कहना है कि बिग बॉस के घर में 4 महीनों का सफर न तो शो में आसान था और ही बाहर है.

ये भी पढ़ें- Aisha Sharma Bikini Look: 'सत्यमेव जयते' एक्ट्रेस की हॉटनेस ने उड़ाए होश, बिकिनी लुक में दिखीं बेबाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़