Bigg Boss 16: शालीन और टीना के बीच तीसरे शख्स ने मारी एंट्री, 'I Love You' बोलने पर छिड़ी जंग

Bigg Boss 16: पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में शालीन भनोट (Shalin bhanot) और टीना दत्ता (Tina dutta) के बीच प्यार परवान चढ़ रहा है, लेकिन अब उनके बीच तीसरे शख्स की एंट्री हो गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2022, 10:49 AM IST
  • टीना-शालीन के बीच आई दरार
  • टास्क को लेकर हो रही महाभारत
Bigg Boss 16: शालीन और टीना के बीच तीसरे शख्स ने मारी एंट्री, 'I Love You' बोलने पर छिड़ी जंग

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: टीवी का पॉपुलर शो Bigg Boss 16 जब से शुरू हुआ है, लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है. वहीं शो ने टीआरपी लिस्ट में भी जगह बना ली है. हर दिन बिग बॉस हाउस में हंगामा हो रहा है. कंटेस्टेंट्स में लड़ाइयों और महायुद्ध के बीच शालीन भनोट (Shalin bhanot) और टीना दत्ता (Tina dutta) के बीच प्यार पनप रहा था, लेकिन लव स्टोरी शुरू होने से पहले ही दोनों के बीच एक तीसरे ने एंट्री मार ली है और ये शख्स बहुत ही क्यूट है, जिसपो हर दिल फिदा है. इनका नाम है तजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) हैं.

टीना का फिसला दिल

बिग बॉस के शुरुआती एपिसोड से ही टीना अब्दू के साथ फ्लर्ट करती नजर आई हैं. वह कई बार बिग बॉस हाउस में अब्दू से अपनी फीलिंग्स जाहिर कर चुकी हैं. इतना ही नहीं उन्हें कैंडिल लाइट डिनर के लिए भी पूछ चुकी हैं. अब कहानी में ट्विस्ट आ गया है, क्योंकि अब अब्दू ने भी उनके साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया है. 

प्रोमो आया सामने

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है. शो में टीना और शालीन डाइनिंग टेबल पर बैठे होते हैं. सुंबुल भी यहां मौजूद होती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तभी हो जाती है अब्दू की एंट्री. अब्दू टीना के बाल सहलाते हैं और उन्हें ब्यूटीफुल होते है. शालीन उनसे पूछते हैं ये सब क्या हो रहा है. तभी टीना और अब्दू एक दूसरे को आई लव यू बोल देते हैं. ये देखकर शालीन शॉक्ड हो जाते हैं.

घरवाले नहीं चाहते प्रियंका बने कैप्टन

बिग बॉस के जारी लेटेस्ट प्रोमो देखकर शो के फैंस का कहना है कि प्रियंका की कैप्टेंसी को लेकर पहले ही सब डरे हुए हैं, क्योंकि वे एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं तो घर के कई सदस्य नहीं चाहते की वह घर की अगली कैप्टन बनें. कुछ दर्शक लिख रहे हैं कि घरवालों को पता है कि प्रियंका सभी से अच्छे से घर का काम करवाएगी, इसलिए उन्हें कैप्टन ना बनने की जुगत में घरवाले टास्क में हर हाल में हराने की कोशिश में हैं.

ये भी पढें- Birthday Special: ओम पुरी की जिंदगी में कई बार प्यार ने दी दस्तक, हर बार टूटा एक्टर का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़