सलमान खान ने रुबीना दिलैक से पूछा 'मैरिड लाइफ' का हाल, एक्ट्रेस ने दिए ऐसे एक्प्रेशन

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (salman khan) ने 'बिग बॉस 16' (bigg boss 16) के मंच से 'झलक दिखला जा 10' (jhalak dikhla jaa 10) की फाइनलिस्ट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से बात की. इतना ही नहीं उन्होंने शिल्पा शिंदे से भी बात का, और सभी के साथ हंसी मजाक करते नजर आए.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 01:43 PM IST
  • 'झलक दिखला जा 10' का ग्रैंड फिनाले हुआ शुरू
  • डांस शो का नया प्रोमो आया सामने
सलमान खान ने रुबीना दिलैक से पूछा 'मैरिड लाइफ' का हाल, एक्ट्रेस ने दिए ऐसे एक्प्रेशन

नई दिल्ली: पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' (bigg boss 16) को होस्ट कर रहे सलमान खान हाल ही में 'झलक दिखला जा 10' में वीडियो कॉल के जरिए शामिल हुए. उन्होंने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को शुभकामनाएं दीं और उनकी मैरिड लाइफ के हाल चाल पूंछे. इसका लेटेस्ट प्रोमो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया हैं. कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला ‘बिग बॉस 16’ और ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa) दर्शकों का काफी मनोरंजन करते हैं. 

सलमान खान का फनी सवाल

शेयर किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि, सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स से बात की और गुंजन के साथ मस्ती की. एक्टर ने उनका हुक स्टेप भी किया. इसके बाद उन्होंने रुबीना से बात की और कहा, 'दिलैक, हमारी बिग बॉस की विनर रह चुकी है. शादी कैसी चल रही है आपकी?' रुबीना ने अपने स्टाइल में सलमान खान को बताया कि, सब कुछ बढ़िया चल रहा है.

रुबीना दिलैक ने किया था खुलासा

रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला के साथ 'बिग बॉस 14' में दिखाई दे चुकी हैं. तभी एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि, शो में आने से पहले वह और अभिनव अलग होने का सोच रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हालांकि, जब उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला तो दोनों ने अपनी शादी को एक और मौका दिया और ये सफल रहा.
 
ये हैं डांस शो के फाइनलिस्ट

‘झलक दिखला जा 10’ के फिनाले में रुबीना दिलैक, गश्मीर महाजनी, फैसल शेख, गुंजन सिन्हा, निशांत भट्ट और श्रृति झा हैं. सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने-धांसू डांस से दर्शकों और जजेस का दिल जीता है. 27 नवंबर 2022 यानी आज रात को ही पता चलेगा कि, कौन सा कंटेस्टेंट इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर पाएगा.

ये भी पढ़ें- बैचलर पार्टी में हंसिका मोटवानी ने जमकर की मस्ती, किलर लुक ने जीता फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़