Bigg Boss 16: टीना दत्ता और प्रियंका चहर को फटकार लगाना फराह खान को पड़ गया भारी, बुरी तरह भड़क पड़े लोग

Bigg Boss 16: इस बार बिग बॉस में वीकेंड के वार में फराह खान शो को होस्ट करती दिख रही हैं. इसी दौरान उन्होंने टीना दत्ता और प्रिंयका चहर चौधरी को जमकर फटकार लगाई, जिसकी वजह से अब फराह पर लोगों का गुस्सा उतरने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 11:29 AM IST
  • फराह खान ने लगाई प्रियंका और टीना की फटकार
  • फराह खान पर लोगों ने लगाया पक्षपात का आरोप
Bigg Boss 16: टीना दत्ता और प्रियंका चहर को फटकार लगाना फराह खान को पड़ गया भारी, बुरी तरह भड़क पड़े लोग

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. जल्द ही इस सीजन को भी अपना विनर मिलने वाला है. ऐसे में यह और ज्यादा रोचक होता जा रहा है. वहीं, वीकेंड के वार का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है, जब शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) सभी कंटेस्टेंट्स की पूरे हफ्ते की रिपोर्ट कार्ड लेकर हाजिर होते हैं. हालांकि, इस बार वीकेंड के वार में सलमान नदारद रहे. उनकी जगह होस्टिंग की कमान निर्माता-निर्देशक फराह खान (Farah Khan) ने संभाली. इस दौरान वह टीना दत्ता और प्रियंका चहर चौधरी पर बुरी तरह भड़कती हुई भी नजर आईं.

Farah Khan ने लगाई Tina Datta और Priyanka Chahar की क्लास

हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने वीकेंड के वार का प्रोमो जारी किया है, जिसमें फराह को टीना और प्रियंका की इस बात पर क्लास लगाते हुए देखा जा रहा है, क्योंकि उन्होंने शालीन भनोट की मेडिकल कंडीशन का मजाक बनाकर रख दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फराह ने यह भी कहा कि उन्हें पूरे हफ्ते प्रियंका का गेम भी पसंद नहीं आया. पूरे एपिसोड में वह जमकर प्रियंका और टीना पर बरसती नजर आने वाली हैं. हालांकि, अब सोशल मीडिया यूजर्स को फराह का तरीका बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है.

लोगों ने लगाया फराह खान पर पक्षपात का आरोप 

'बिग बॉस' के कई फैंस का कहना है कि यहां फराह का पक्षपात नजर आ रहा है. वह लगातार टीना और प्रियंका को टारगेट कर रही हैं. कुछ यूजर्स ने तो यह भी कहा कि साजिद खान के दोस्त और इस घर की मंडली पूरे समय चुगली करते रहते हैं, लेकिन फराह ने उनमें से किसी को भी कुछ नहीं कहा. कई लोगों का कहना है कि वह अपने भाई और इसी सीजन के कंटेस्टेंट रह चुके साजिद खान के दोस्तों को सपोर्ट कर रही हैं.

इस वीकेंड के वार में दिखे कई खास मेहमान

गौरतलब है कि वीकेंड के वार में शुक्रवार के एपिसोड में सिंगर मीका सिंह घर के अंदर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने गानों से दर्शकों और सभी कंटेस्टेंट्स का खूब मनोरंजन किया. वहीं, अनिल कपूर ने भी घर के अंदर जाकर सभी सदस्यों से मुलाकात की. अब शनिवार को कार्तिक आर्यन भी सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर धमाल मचाते नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- साउथ के इस एक्टर को आया हार्ट अटैक, राजनीतिक रैली में होने गए थे शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़