'Bigg Boss 16' खत्म होते ही सुंबुल तौकीर ने टीना दत्ता पर कसा तंज, बोलीं- ‘बेइज्जत होकर...’

Sumbul Touqeer On Tina Datta: ‘बिग बॉस 16’ फेम सुंबुल तौकीर खान ने हाल ही मीडिया से बात की. जहां उन्होंने टीना दत्ता ऐसी बात कही है, जो शायद एक्ट्रेस को काफी बुरी लग सकती है. इमली फेम एक्ट्रेस ने टीना से तीखा सवाल कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 12:13 AM IST
  • बिग बॉस के घर के बाहर भी संबुल-टीना में दुश्मनी
  • टीना पर कमेंट करती नजर आईं एक्ट्रेस
'Bigg Boss 16' खत्म होते ही सुंबुल तौकीर ने टीना दत्ता पर कसा तंज, बोलीं- ‘बेइज्जत होकर...’

नई दिल्ली: बिग बॉस 16 में एक दूसरे की कट्टर दुशमन बनीं एक्ट्रेस टीना दत्ता और ‘इमली’ फेम स्टार सुंबुल तौकीर खान के बीच खूब लड़ाई देखने को मिली है. कभी लव ट्रायंगल तो कभी एक-दूसरे पर कमेंट की बारिश, सुंबुल और टीना ने अपनी फाइट के चलते खूब लाइमलाइट बटोरी है. वे एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं. इस बीच सुंबुल ने एक बार फिर टीना पर निशाना साधा है.

सुंबुल ने किया सवाल

सुंबुल तौकीर खान ने हाम में ही मीडिया को एक इंटरव्यू दिया. इस दौरान जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह बतौर रिपोर्टर टीना दत्ता से क्या सवाल पूछेंगी. इस पर एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया, जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया. सुंबुल ने रिपोर्टर बनकर बताया कि वह टीना से क्या पूछेंगी. सुंबुल ने कहा, 'मैं टीना दत्ता से सवाल पूछना चाहूंगी कि आपको कितना मजा आया अपनी बेइज्जती करवाने में.'

सुंबुल और टीना हैं कट्टर दुश्मन

‘बिग बॉस 16’ के शुरुआत में सुंबुल और टीना के बीच दोस्ती थी. उनका शालीन भनोट के साथ भी अच्छा रिश्ता था. हालांकि, टीना शुरू से ही शालीन और सुंबुल को बतौर कपल बता रही थीं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumbul Touqeer (@sumbul_touqeer)

साथ ही बार-बार कह रही थीं कि सुंबुल उन्हें पसंद करती हैं. ये बात इतनी खिंची कि सलमान ने सुंबुल के पिता को शो में बुला लिया. फिर उन्होंने सुंबुल को टीना और शालीन से दूर रहने के लिए कहा. तब चीजें और बिगड़ गई, जब सुंबुल के पिता ने टीना के बारे में विवादित बयान दे दिया था.

दोनों की दुश्मनी नहीं हुई खत्म

टीना और सुंबुल के बीच छत्तीस का आकड़ा शो के बाद भी है. शो में टीना ने सुंबुल को शालीन के लिए ऑब्सेस्ड बताया था. कई बार उन्हें ताने भी मारे. दोनों के बीच बिग बॉस का घर जंग का अखाड़ा बन गया था, जिसे हर किसी ने देखा और हर बात को सुना. खैर, ‘बिग बॉस 16’ के बाद से टीना खबरों से और मीडिया से दूरी बनाए हैं.

ये भी पढ़ें- सफेद साड़ी में 'अनुपमा' ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, किलर लुक देख मदहोश हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़