Bigg Boss 16: शो खत्म होते ही ये कंटेस्टेंट करने जा रही हैं शादी, घर के ही ये सदस्य बनेंगे दूल्हे राजा!

Sreejita De Wedding: ‘बिग बॉस 16’ की पॉपुलर कंटेस्टेंट श्रीजिता डे 2023 में अपने मंगेतर माइकल बीपी से शादी करने वाली हैं. एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग प्लान का खुलासा किया है. श्रीजिता दो बार शादी करेंगी, साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह भारत नहीं बल्कि जर्मनी में माइकल के साथ शादी के बंधन में बंधेगीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2023, 08:41 PM IST
  • श्रीजिता डे करने वाली हैं शादी
  • कई टीवी शोज में एक्ट्रेस आ चुकी हैं नजर
Bigg Boss 16: शो खत्म होते ही ये कंटेस्टेंट करने जा रही हैं शादी, घर के ही ये सदस्य बनेंगे दूल्हे राजा!

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर शो ‘उतरन’ से घर-घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) जल्द ही अपनी जिंदगी का नया फेज शुरू करने वाली हैं. श्रीजिता जल्द ही शादी करने जा रही हैं. 2021 में एक्ट्रेस को उनके लविंग बॉयफ्रेंड माइकल बीपी (Michael BP) ने एफिल टॉवर (Eiffel Tower) के सामने प्रपोज किया था. सगाई के डेढ़ साल बाद अब ये क्यूट कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है.

दो बार शादी करेंगी श्रीजिता डे

टीवी के कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 16’ की पॉपुलर कंटेस्टेंट रह चुकीं श्रीजिता डे लगातार लाइम लाइट में छाई हुई हैं. शो खत्म होने के बाद से ही वह अपनी शादी के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इन सबके बीच हाल में ही एक्ट्रेस ने अपनी शादी की प्लानिंग का खुलासा भी किया हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वह इसी साल 1 जुलाई को अपने मंगेतर माइकल के साथ दो बार शादी करेंगी. पहली शादी क्रिश्चियन वेडिंग और दूसरी शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी.

क्या है वेडिंग प्लान

मीडिया से बात करते हुए श्रीजिता डे ने बताया कि उनकी क्रिश्चियन वेडिंग 1 जुलाई को होगी. वहीं इंडियन वेडिंग अक्टूबर या नवंबर में होगी. एक्ट्रेस ने कहा, 'यह फ्यूजन वेडिंग नहीं होगी. पहली शादी ट्रेडिशनल जर्मन रीति-रिवाज से होगी, जो जर्मनी में होने वाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sreejita De (@sreejita_de)

फिर हम बंगाली शादी करेंगे, जो गोवा या फिर कोलकाता में हो सकती है.'

कैसे हुई दोनों की मुलाकात

श्रीजिता डे और माइकल पहली बार 2019 में मिले थे. उस वक्त एक्ट्रेस जर्मनी में घूमने गई थीं. माइकल जर्मनी के ही रहने वाले हैं. मीडिया रिपो्ट के मुताबिक अब वह मुंबई में शिफ्ट हो गए हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'हमने पहला वैलेंटाइन डे साथ में मनाया किया था. वहीं हमने डिजाइट किया था कि हम एक-दूसरे को कोई गिफ्ट नहीं देंगे, लेकिन मैंने उन्हें एक कैप दी थी, जिसे आजतक उन्होंने नहीं पहना.' हालांकि, माइकल ने कहा कि वह कैप अभी भी उनके पास रखी है.

ये भी पढ़ें- Suraiya: जब कुरान का वास्ता देकर सुरैया को कर दिया गया था देव आनंद से जुदा! हमेशा के लिए अधूरी रह गई मोहब्बत की दस्तान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़