Jasmin Bhasin Hospitalised: जैस्मिन भसीन की बिगड़ी तबीयत, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Jasmin Bhasin Hospitalised:  टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की तबियत बेहद खराब हो गई है. एक्ट्रेस हॉस्पिटल में भर्ती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के पेट में इंफेक्शन हुआ है. जौस्मिन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 10, 2023, 12:31 PM IST
  • जैस्मिन भसीन की तबियत हुई खराब
  • अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस
Jasmin Bhasin Hospitalised: जैस्मिन भसीन की बिगड़ी तबीयत, फोटो शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्ली: Jasmin Bhasin Hospitalised: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अस्पताल में भर्ती है. एक्ट्रेस की इन दिनों तबियत खराब चल रही है. जैस्मिन के पेट में इंफेक्शन हुआ है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी फैंस को दी. जैस्मिन ने एक फोटो शेयर की है.

जैस्मिन ने शेयर की फोटोज

जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में जैस्मिन का हाथ दिख रहा है, जिसमें ड्रिप लगी हुई हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा स्टमक इंफेक्शन. बता दें कि एक्ट्रेस हाल ही में कर्जत से लौटी हैं. यहां पर एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड और एक्टर अली गोनी और क्लोज दोस्तों के साथ ट्रिप पर आईं थीं. जैस्मिन और अली ने अपनी आउटिंग की कई सारी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर किए थे.

लव लाइफ को लेकर लाइम लाइट में एक्ट्रेस

जैस्मिन भसीन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस 14 में उन्होंने अपनी दोस्ती को प्यार का नाम दिया. जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 में दिखी थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmine Bhasin (@jasminbhasin2806)

वहीं अली गोनी जैस्मिन का सपोर्ट करने शो में पहुंचे. कुछ दिन बिग बॉस के घर में रहने के बाद दोनों को एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स का एहसास हुआ और एक दूसरे को प्रपोज किया. 

इन शोज में आ चुकी हैं नजर

जैस्मिन भसीन के काम की बात करें तो उन्हें शो दिल तो हैप्पी है जी, दिल से दिल तक जैसे शोज में दिख चुकी है. एक्ट्रेस को नागिन 4 में भी देखा गया था. इसके अलावा वो पंजाबी इंडस्ट्री में भी काफी वीडियो सॉन्ग और फिल्में कर रही हैं. जैस्मिन की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है.

इसे भी पढ़ें- Happy Birthday Rekha: टैलेंट से भरी रेखा का जब पिता...प्यार और परिवार ने छोड़ा साथ, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे बदली किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़