भुवन बाम ने शेयर किया मजेदार किस्सा, बताया क्यों शाहरुख खान ने की थी चंपी!

भुवन बाम अपने टैलेंट के बल पर आज भारत के सबसे फेमस यूट्यूबर बने हैं. ऐसे में उनकी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए. उनके शो और वेब सीरीज पर भी फैंस जमकर प्यार लूटाते हैं. ऐसे में उनका इंटरव्यू भी लोगों को पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 10:13 AM IST
  • भुवन बाम ने शाहरुख खान के साथ किया था काम
  • किंग खान ने ऐसे दिया था सरप्राइज
भुवन बाम ने शेयर किया मजेदार किस्सा, बताया क्यों शाहरुख खान ने की थी चंपी!

नई दिल्ली: BB ki Vines से फेमस हुए भारत के सबसे सफल यू ट्यूबर भुवन बाम के करोड़ों फैंस हैं. हाल ही में एक कास आयोजन में भुवन बाम ने शिरकत की. ऐसे में उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को लेकर और लॉकडाउन के दौरान अपनी जिंदगी में आए बदलाव के बारे में बताया. ऐसे में उन्होंने  फिल्म 'जीरो' की प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान के साथ शूटिंग का दिलचस्प किस्सा शेयर किया.

भुवन बाम का फेमस टीटू शो

भुवन बाम उस वक्त एक नया शो लेकर आए थे नाम था टीटू शो. इस सो में वो सेलेब्स के साथ बैठकर कुछ मजेदार सवाल करते. ऐसे में शाहरुख खान को जब जीरो की प्रमोशन्स के दौरान टीटू शो के बारे में बताया गया तो वो तुरंत राजी हो गए. ऐसे में पहली मुलाकात में भुवन बाम ने शाहरुख को बताया कि कैसे वो उनके फैन हैं.

शाहरुख खान से की ऐसी फरमाइश

ऐसे में भुवन बाम ने अपने शो का फॉर्मेट शाहरुख खान को बताया. ऐसे में शाहरुख खान ने भी उन्हें टेंशन नहीं लेने के लिए कहा. भुवन बाम वैसे तो किसी को भी अपना चैनल सब्सक्राइब करने के लिए नहीं कहते हैं लेकिन उन्होंने शाहरुख खान से ऐसा करने की रिक्वेस्ट की. ऐसे में डिसाइड हुआ कि वो शाहरुख खान के पास बेंच के नजदीक बैठ जाएंगे.

शाहरुख खान ने ऐसे की हेल्प

ऐसे में भुवन बाम से शाहरुख खान ने पूछा अच्छा बता क्या-क्या बोलना है. ऐसे में भुवन चाहते थे कि सब नैचुरल लगे न कि बनावटी. जैसे ही शाहरुख खान के पास भुवन बाम बैठे शाहरुख खान ने कंधें पर हाथ रखने की जगह उनके सिर की चंपी शुरू कर दी. बता दें कि भुवन बाम भारत के पहले ऐसे यूट्यूबर हैं जिनके 1 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हुए थे.

ये भी पढ़ें- डांस शो में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं रुबीना दिलैक, बिना रुके ऐसे संभाली सिचुएशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़