Bhool Bhulaiyaa 2 Release on OTT: थिएटर्स में धूम मचाने के बाद जल्द ओटीटी पर रिलीज होगी की फिल्म, फैंस हुए उत्साहित

बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता हासिल करने के बाद अब 'भूल भुलैया 2' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस खबर के सामने आते ही दर्शकों के चेहरे खिल उठे हैं. बता दें कि फिल्म को जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2022, 04:53 PM IST
  • नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी 'भूल भुलैया 2'
  • खबर सुनते ही दर्शक उत्साहित हो गए हैं
Bhool Bhulaiyaa 2 Release on OTT: थिएटर्स में धूम मचाने के बाद जल्द ओटीटी पर रिलीज होगी की फिल्म, फैंस हुए उत्साहित

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' सिनेमाघरों में धूम मचा दी है. फिल्म को दर्शकों द्वारा जो प्यार मिल रहा है, वह वाकई काबिले तारीफ है. चौथ सप्ताह भी कार्तिक आर्यन का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस मूवी के आगे बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी फिल्में पिटी हैं. इसी बीच फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है.

'भूल भुलैया 2' को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिल रहा है

बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता हासिल करने के बाद अब 'भूल भुलैया 2' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस खबर के सामने आते ही दर्शकों के चेहरे खिल उठे हैं. बता दें कि फिल्म को जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. इस बात की जानकारी खुद नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है.

जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में फिल्म का एक डांस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हम लोग गाना गा रहे हैं दे ताली, दे ताली, दे ताली क्योंकि 'भुल भुलैया 2' जल्द आ रही है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

हालांकि अभी तक किसी तारीख का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन नेटफ्लिक्स के इस ऐलान के बाद  फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और फिल्म का बेसब्री से ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं.

नहीं थम रही 'भूल भुलैया 2' की कमाई 

बता दें कि 'भुल भुलैया 2' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म की कमाई का सिलसिला अभी तक जारी है. ये फिल्म साल 2007 में अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है.

गौरतलब है कि फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे अहम किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. अब फिल्म ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. 

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए नेहा भसीन ने उतारा टॉप, फूलों से ढका बदन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़