Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: जारी है 'भूल भुलैया 2' की कमाई का सिलसिला, इतना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म का जलवा अब भी कायम है. कई बड़ी फिल्में 'भूल भुलैया 2' का क्रेज कम नहीं कर पाई हैं. चौथे सप्ताह में भी फिल्म ने शानदार कारोबार किया है. अब फिल्म के शनिवार का कलेक्शन सामने आ चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2022, 03:50 PM IST
  • 200 करोड़ की ओर बढ़ रही है फिल्म
  • चौथे हफ्ते कायम है फिल्म का जलवा
Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: जारी है 'भूल भुलैया 2' की कमाई का सिलसिला, इतना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. इस फिल्म की रफ्तार बता रही है कि बहुत जल्द से 200 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है. कार्तिक की फिल्म का क्रेज कम होने का नाम ले रहा है. खास बात ये है कि फिल्म को केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. 

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है 'भूल भुलैया 2' 

'भूल भुलैया 2' अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलाया का सीक्वल है. हॉरर कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है और पुराने रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. हालांकि, फिलहाल तो यह फिल्म 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. अब फिल्म चौथे सप्ताह भी जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म के शनिवार का कलेक्शन सामने आ चुका है. 

अब तक 167.72 करोड़ रुपये का कमा चुकी है फिल्म 

शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में करीब 93% की बढ़ोतरी देखी गई है. इस फिल्म ने चौथे शनिवार को 3.01 करोड़ का कारोबार किया है. 

इसी के साथ फिल्म अब तक 167.72 करोड़ रुपये का कमा चुकी है. बता दें कि यह कारोबार सिर्फ भारत का है. उम्मीद है कि आज ये फिल्म 170 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि बीते शुक्रवार यानी 10 जून 2022 को नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है, लेकिन पहले दिन ही ये फिल्म दर्शकों पर खास प्रभाव डालने में सक्षम नहीं रही. 

ये भी पढ़ें- मल्टीस्टारर फिल्म में एक्शन करते नजर आएंगे मिथुन दा, ये दिग्गज सितारे देंगे साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़