Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: 200 करोड़ की ओर बढ़ रही है कार्तिक आर्यन की फिल्म, चौथे सप्ताह भी जलवा कायम

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म का जलवा अब भी कायम है. कई बड़ी फिल्में 'भूल भुलैया 2' का क्रेज कम नहीं कर पाई हैं. चौथे सप्ताह में भी फिल्म ने शानदार कारोबार किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2022, 01:35 PM IST
  • कार्तिक की फिल्म अब तक इतना कारोबार कर चुकी है
  • फिल्म 'भूल भुलैया 2' अब भी जबरदस्त कमाई कर रही है
Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: 200 करोड़ की ओर बढ़ रही है कार्तिक आर्यन की फिल्म, चौथे सप्ताह भी जलवा कायम

नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को दर्शकों द्वारा जो प्यार मिल रहा है, वह वाकई काबिले तारीफ है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जो सुनामी लेकर आई है उसमें बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी फिल्में तबाह हो गई हैं. कार्तिक की फिल्म का जादू कम होने का नाम ले रहा है. खास बात ये है कि फिल्म को केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. 

जल्द 200 करोड़ रुपये में शामिल होगी 'भूल भुलैया 2'

'भूल भुलैया 2' जितनी तेजी से कमाई कर रही हैं उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि वो दिन भी दूर नहीं है, जब यह फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी. हालांकि, फिलहाल तो यह फिल्म 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. अब फिल्म चौथे सप्ताह भी जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म के शुक्रवार का कलेक्शन सामने आ चुका है. 

शुक्रवार को फिल्म ने कमाए इतने करोड़

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने अब 'भूल भुलैया 2' के 10 जून की कमाई के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

फिल्म ने चौथे सप्ताह के पहले दिन 1.56 करोड़ का बिजनेस किया है. इसी के साथ फिल्म अब तक 164.71 करोड़ रुपये का कमा चुकी है. 

सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है 'जनहित में जारी'

बता दें कि यह कारोबार सिर्फ भारत का है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि बीते शुक्रवार यानी 10 जून 2022 को नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. ऐसे ही कई कारणों की वजह से 'भूल भूलैया 2' की कमाई पर थोड़ा असर जरूर पड़ा है, लेकिन इसका कारोबार रुका नहीं.

ये भी पढ़ें- HIT Motion Poster: 'हिट' देने को तैयार राजकुमार राव, मोशन पोस्टर में किलर लुक में आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़