Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: 150 करोड़ के करीब पहुंची कार्तिक आर्यन की फिल्म, जारी है ताबड़तोड़ कमाई

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 12: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)' के 12वें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. इसी के साथ फिल्म जल्द ही 150 करोड़ के क्लब में शामिल होती दिख रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2022, 02:23 PM IST
  • 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'भूल भुलैया 2'
  • फिल्म के मंगलवार का कलेक्शन सामने आ चुका है
Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: 150 करोड़ के करीब पहुंची कार्तिक आर्यन की फिल्म, जारी है ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 12: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स आॉफिस पर सुनामी ले आई है. आयुष्मान खुराना की 'अनेक' और कंगना रनौत की 'धाकड़' के रिलीज होने के बाद भी 'भूल भुलैया 2' की चमक फीकी नहीं पड़ी है. रिलीज के 12वें दिन भी मूवी के सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं. खास बात ये है कि फिल्म को केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. 

बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है फिल्म

मकर्स की इस बात खुशी है कि फिल्म उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म की ओपनिंग 14.11 करोड़ से हुई थी और ये कमाई जारी है. दर्शको को फिल्म की स्टोरीलाइन से लेकर सॉन्ग तक, सब पसंद आ रहा है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. फिल्म 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)' के 12वें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. 

मंगलवार को फिल्म ने किया इतना कारोबार

इसी के साथ फिल्म जल्द ही 150 करोड़ के क्लब में शामिल होती दिख रही है. फिल्म ने मंगलवार को 4.85 करोड़ का बिजनेस किया है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 133.09 करोड़ रुपये पर जा पहुंचा है.

भूल भुलैया 2 को मिल रहा दर्शकों का प्यार वाकई में काबिल-ए-तारीफ गौरतलब है कि अनीज बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को दर्शकों ने ही नहीं, बल्कि फिल्म समीक्षकों ने भी बेहद पसंद किया है.

फिल्म ने नजर आ रहे हैं ये कलाकार

फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस समय कार्तिक अपने करियर के पीक प्वांइट पर हैं. उनकी अब तक की 6 फिल्मों में से 5 फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं, जिसमें 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'लुका छुपी', 'पती पत्नी और वो', 'धमाका' जैसी फिल्में शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- Singer KK Died: केके ने 7 जन्मों के लिए थामा था बचपन की दोस्त का हाथ, बीच राह में छोड़ गए साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़