Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: धुआंधार कमाई कर रही हैं कार्तिक आर्यन की फिल्म, अब तक किया इतना बिजनेस

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 11: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. अब फिल्म के 11वें दिन यानी रविवार का कलेक्शन सामने आ चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2022, 01:41 PM IST
  • 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'भूल भुलैया 2'
  • फिल्म के सोमवार का कलेक्शन सामने आ चुका है
Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: धुआंधार कमाई कर रही हैं कार्तिक आर्यन की फिल्म, अब तक किया इतना बिजनेस

नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स आॉफिस पर सुनामी ले आई है. आयुष्मान खुराना की 'अनेक' और कंगना रनौत की 'धाकड़' के रिलीज होने के बाद भी 'भूल भुलैया 2' का जलवा बरकरार है. खास बात यह है कि फिल्म के सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं. इस फिल्म को केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. 

बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं कार्तिक

फिल्म की ओपनिंग 14.11 करोड़ से हुई थी और ये कमाई जारी है. दर्शको को फिल्म की स्टोरीलाइन से लेकर सॉन्ग तक, सब पसंद आ रहा है. फिल्म अपने रिलीज के 11वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं.

अब फिल्म के सोमवार का कलेक्शन सामने आ चुका है. दूसरे सप्ताह के चौथे दिन फिल्म ने 5.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 128.24 करोड़ रुपये पर जा पहुंचा है. 

अभिनेता अपने करियर की ऊंची उड़ान भर रहे हैं

इस समय कार्तिक अपने करियर के पीक प्वांइट पर हैं. उनकी अब तक की 6 फिल्मों में से 5 फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं, जिसमें 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'लुका छुपी', 'पती पत्नी और वो', 'धमाका' जैसी फिल्में शामिल हैं. इन सब के बाद भूल-भुलैया 2 से उनके करियर ने ऊंची उड़ान भर ली है.  

फिल्म ने नजर आ रहे हैं ये कलाकार

भूल भुलैया 2 को मिल रहा दर्शकों का प्यार वाकई में काबिल-ए-तारीफ गौरतलब है कि अनीज बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को दर्शकों ने ही नहीं, बल्कि फिल्म समीक्षकों ने भी बेहद पसंद किया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- बैकलेस ड्रेस पहन रेस्टोरेंट में बोल्ड हुईं रश्मि देसाई, 36 की उम्र में दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़