Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: अब भी शानदार कमाई कर रही है 'भूल भुलैया 2', जानिए शनिवार का कलेक्शन

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' की कमाई अब भी यानी पांचवें सप्ताह भी जारी है. इसी बीच फिल्म के शनिवार का कलेक्शन सामने आ चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2022, 07:40 PM IST
  • सुपरहिट साबित हुई कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया 2'
  • अब भी जारी है 'भुल भुलैया 2' की जबरदस्त कमाई
Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: अब भी शानदार कमाई कर रही है 'भूल भुलैया 2', जानिए शनिवार का कलेक्शन

नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अभिनीत 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की कमाई की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है. इस फिल्म को पांचवें सप्ताह भी दर्शकों द्वारा जो प्यार मिल रहा है, वह वाकई कमाल का है. कार्तिक का जादू अब भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. यह हॉरर ड्रामा कॉमेडी फिल्म आए दिन बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कीर्तिमान हासिल करती जा रही है. 

फिल्म ने शनिवार को कमाए इतने करोड़ रुपये

इस बीच मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने 'भूल भुलैया 2' की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े पेश किए हैं. अपनी रिलीज के पांचवें सप्ताह के दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 2.02 रुपये कमाए हैं.

इसी के साथ 20 मई को रिलीज हुई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ने अब तक 179.31 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म की कमाई इसी तरह लगातार जारी है.

जल्द 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होगी फिल्म 

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पौने दो सौ करोड़ का आंकड़ा छूने वाली भूल भुलैया 2 के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए, तो अब तक यह फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. फिल्म जल्द ही भारत में भी 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. फिल्म अब सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बनी गई है.

फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिल रहा है 

खास बात यह है कि फिल्म को भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि ये फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव जैसे सितारे मुख्य भुमिका में नजर आए हैं. 

ये भी पढ़ें- Brahmastra: क्या रणबीर कपूर ने मंदिर में पहने थे जूते? अब अयान मुखर्जी ने बताई सच्चाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़