भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने किया सोशल मीडिया से ब्रेक का ऐलान, फैंस को लगा झटका

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी फिल्मों के दम पर तो हमेशा ही धमाल मचाती रहती हैं, इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि, अब उन्होंने ऐलान किया है कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2024, 10:19 AM IST
    • रानी के फैंस को लगा झटका
    • सोशल मीडिया से दूर हुईं रानी
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने किया सोशल मीडिया से ब्रेक का ऐलान, फैंस को लगा झटका

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिल्मों के दम पर भोजपुरी सिनेमा में खूब धमाल मचा रही हैं. जहां वह एक के बाद एक कई फिल्मों के लिए कास्ट की जा रही हैं, वहीं एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाते हुए कई पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब फैंस को उनकी नई फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. इसी बीच अब रानी ने फैंस को एक बड़ा झटका दे दिया है.

रानी चटर्जी ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

दरअसल, रानी चटर्जी ने ऐलान किया है कि वह सोशल मीडिया पर से ब्रेक ले रही हैं. इस बात की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने अपने इस पोस्ट बताया है कि वह कुछ समय के समय के लिए सोशल मीडिया से दूरियां बना रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee (@ranichatterjeeofficial)

रानी ने पोस्ट में लिखा, 'मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रही हूं. इसका कारण है कि मैं काफी बोर हो चुकी हूं और मुझे लग रहा है कि मुझे सोशल मीडिया पर बने रहने की अपनी इस रोज की आदज को बदलना जरूरी है. मैं बहुत जल्द वापस आऊंगी जब मेरा मन करेगा. मैं आप सभी को बहुत मिस करूंगी. मैं अब बस कुछ दिनों के लिए गायब होना चाहती हूं.'

फैंस को रहेगा इंतजार

अब रानी का ये पोस्ट तेजी से उनके चाहने वालों के बीच वायरल हो गया है. जहां एक ओर रानी के फैंस का दिल उनके इस फैसले से टूट गया है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने कमेंट्स कर रानी को कुछ दिन आराम करने के लिए कहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'आराम करो और जल्दी वापस आओ. मैं आपको मिस करूंगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कुछ नए की तैयारी के लिए यह बहुत जरूरी था.' इसी के कई कमेंट्स कर रानी के फैंस ने बताया है कि उन्हें एक्ट्रेस के लौटने का इंतजार रहेगा.

इन फिल्मों में दिखेंगी रानी चटर्जी

दूसरी ओर रानी चटर्जी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को 'अ बैड मैन बाबू', 'परिवार के बाबू', 'भाभी मां', 'नाचे दूल्हा गली-गली' और 'मेरा पति मेरा देवता' टाइटल से बन रही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. रानी के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Shoma Anand Birthday Special: हेमा मालिनी से होती थी खूबसूरती की तुलना, खलनायिकी से कर देती थीं हर सास की नाक में दम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़