Bhojpuri Actress: रानी चटर्जी ने अचानक सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, फैंस हुए हैरान

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उन्होंने अब अचानक ही सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला ले लिया है, जिससे उनके सभी चाहने वाले काफी हैरान हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 10:59 PM IST
  • रानी चटर्जी अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं
  • सोशल मीडिया पर रानी की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है
Bhojpuri Actress: रानी चटर्जी ने अचानक सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, फैंस हुए हैरान

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर देशभर के लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. फिल्मों के अलावा रानी सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़े रहने की कोशिश करती हैं. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से भी दूरियां बना ली हैं.

Rani Chatterjee के फैसले ने किया हैरान

रानी को इंडस्ट्री की बेबाक अदाकाराओं में से एक माना जाता है. वह किसी भी मुद्दे पर बेबकी से अपनी राय रखती हैं. हालांकि, कई इस वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. खैर, अपने बयानों और फिल्मों की वजह से तो एक्ट्रेस हमेशा ही चर्चा में रही हैं, लेकिन इस बार सोशल मीडिया से इस तरह अचानक दूरी बनाने के उनके फैसले ने फैंस को काफी हैरान और परेशान कर दिया है.

रानी चटर्जी ने लिखा ये मैसेज

रानी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक नोट शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं. थैंक्यू.' इसके बाद उनकी प्रोफाइल फोटो भी नहीं नजर आ रही है.

अब सोशल मीडिया लवर रानी, जो हर दिन फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं, उनका इस तरह ब्रेक लेना किसी को भी हैरान ही करेगा. हालांकि, अब फैंस तो उनके सोशल मीडिया पर लौटने का इंतजार करने लगे हैं.

कई टीवी शोज में दिख चुकी हैं रानी

गौरतलब है कि रानी भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई हिन्दी टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. उन्हें कपिल शर्मा शो 'द कपिल शर्मा शो' और रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' में भी देखा गया था. यह भी एक कारण है कि रानी को देशभर में पॉपुलैरिटी मिल चुकी है.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़