Monalisa Bold Look: भोजपुरी एक्ट्रेस ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहना रिवीलिंग ब्रालेट टॉप, अदाओं से लूट ली महफिल

Monalisa Hot Looks: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा फिर से अपनी लेटेस्ट फोटोज की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. यहां उन्होंने काफी हॉट लुक में देखा जा सकता है. मोनालिसा के लुक की फैंस खूब तारीफें कर रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 02:55 PM IST
  • मोनालिसा का फिर से हॉट लुक दिखा
  • मोनालिसा की अदाएं दीवाना कर देती हैं
Monalisa Bold Look: भोजपुरी एक्ट्रेस ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहना रिवीलिंग ब्रालेट टॉप, अदाओं से लूट ली महफिल

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा हॉट अदाओं से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया है. अब फिर से एक्ट्रेस लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह पिंक कलर का ब्रालेट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की डेनिम जीन्स कैरी की है. मोनालिसा का ये नया लुक खूब वायरल हो रहा है.

हॉट दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. मोनालिसा ने यहां अपना बैक साइड भी दिखाते हुए फोटोज क्लिक करवाई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'खूबसूरत लड़की... तुम बनी हो मुश्किल चीजें करने के लिए तो खुद पर भरोसा रखो.' अब कुछ मिनटों में ही मोनालिसा की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

कई तरह के प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं मोनालिसा

गौरतलब है कि मोनालिसा के चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. तमाम भोजपुरी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस कई हिन्दी टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं.

इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इन दिनों वह कॉमेडी टीवी शो 'फव्वारा चौक' में नजर आ रही हैं. इस शो में उनके साथ कॉमेडी क्वीन भारती सिंह, अली असगर, अभिषेक वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई दे रही हैं. इस शो को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 promo: नॉमिनेशन टास्क में घरवालों के बीच छिड़ी जंग, गुस्से में जमीन पर लेटी सुंबुल तौकीर, खोया आपा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़