भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बिकिनी पहन हुईं बेकाबू, 41 की उम्र में लगाया हॉटनेस का तड़का

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हॉट लुक्स के कारण एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ये नया लुक भी फैंस के बीच काफी वायरल होने लगा है. तस्वीरों में मोनालिसा बिकिनी पहनकर अपना हॉट अवतार फ्लॉन्ट किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 24, 2023, 05:37 PM IST
    • मोनालिसा ने दिखाया हॉट लुक
    • बिकिनी लुक किया फ्लॉन्ट
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बिकिनी पहन हुईं बेकाबू, 41 की उम्र में लगाया हॉटनेस का तड़का

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस हर दिन अपने लुक्स के कारण फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. वहीं, उनके चाहने वालों को भी उनके नए-नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब मोनालिसा ने एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए बेहद हॉट अवतार सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं.

41 की उम्र में हुईं हॉट

लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा ऑलिव शेज की मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल के पास बैठकर कैमरे के सामने स्टनिंह पोज दे रही हैं. मोनालिसा ने यहां अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने स्टनिंग पोज दिए हैं. फोटोज में उनकी अदाएं देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि 41 साल की हो चुकी हैं.

फैंस ने लुटाया प्यार

मोनालिसा ने अपने इस लुक को सटल बेस, ब्राउन लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस ने उनकी अदाओं को हॉट और सिजलिंग बताते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं.

नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

गौरतलब है कि मोनालिसा को पिछली बार इसी साल टीवी शो 'बेकाबू' में देखा गया था. इसके बाद से ही एक्ट्रेस के फिलहाल किसी नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया गया है. वहीं, मोनालिसा के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Animal: रणबीर कपूर ने लगा दी रश्मिका मंदाना-विजय देवरकोंडा के रिश्ते पर मुहर? एक्ट्रेस हुईं शर्म से लाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़