पूल किनारे बिकिनी पहन बेबाक हुईं मोनालिसा, इतने हॉट अंदाज में दिए पोज

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बार फिर अपना किलर अंदाज दिखाते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट लुक में उन्हें बिकिनी पहने हुए देखा जा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2023, 06:25 PM IST
  • बिकिनी पहन हॉट बेब बनीं मोनालिसा
  • बेबाकी ने फ्लॉन्ट किया हॉट अवतार
पूल किनारे बिकिनी पहन बेबाक हुईं मोनालिसा, इतने हॉट अंदाज में दिए पोज

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Actress Monalisa) इस समय लगातार अपने नए लुक्स की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. लगभग हर दिन मोनालिसा का एक नया और बेबाक अंदाज देखने को मिल रहा है, जो इंटरनेट का पारा हाई कर देता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा ने अपना बिकिनी लुक दिखाया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक

कुछ वक्त से मोनालिसा इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं. ऐसे में वह अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर बात अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अब ताजा तस्वीरों में एक्ट्रेस का काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस और ब्लैक और पिंक शेड की बिकिनी कैरी की है.

बेहद हॉट दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों की 2 पोनीटेल बनाई हुई है. एक्ट्रेस ने बहुत बेबाकी से कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट किया है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये स्टाइलिश सिजलिंग लुक काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए उन पर खूब प्यार लुटाना शुरू कर दिया है.

इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा

दूसरी ओर मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें टीवी 'बेकाबू' में देखा जा रहा है. इस शो में शालीन भनोट लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वैसे, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- क्या अपनी फिल्मों की टिकट खुद खरीदते हैं शाहरुख खान? एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़