Akanksha Dubey Suicide: 25 साल की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, बनारस के होटल में मिला शव

Akanksha Dubey Suicide: 25 साल की छोटी सी उम्र में भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर ली है. एक्ट्रेस के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री शोक और सदमें में हैं. उनके परिवार और चाहने वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2023, 01:58 PM IST
  • आकांक्षा दुबे ने की सुसाइड
  • 17 घंटे पहले शेयर किया था पोस्ट
Akanksha Dubey Suicide: 25 साल की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, बनारस के होटल में मिला शव

नई दिल्ली: Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है. इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. एक्ट्रेस ने बनारस के एक होटल में आत्महत्या कर ली है. उनके निधन की खबर से परिवार से दोस्त सब सदमें हैं. हर कोई बस एक ही सवाल कर रहा है आखिर एक्ट्रेस ने इतना बेरहम कदम क्यों उठाया. इसके पीछे क्या वजह है.

आईपीएस बनाना चाहते थे पिता

आकांक्षा दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम हैं. उन्होंने कम समय में इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया था . 21 अक्टूबर 1997 को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में जन्मीं आकांक्षा 3 साल की उम्र में ही माया नगरी आ गई थीं. बचपन से ही एक्ट्रेस को मॉडलिंग, डांसिंग और एक्टिंग का शौक था. हालांकि, पिता का सपना था कि बेटी आईपीएस ऑफिसर बने, लेकिन आकांक्षा की किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

टिकटॉक से हुईं थी फेमस

आकांक्षा को ज्यादा पढ़ाई करना पसंद नहीं था. डांसिंग और एक्टिंग उनका जुनून था. उन्हें पॉपुलैरिटी टिक टॉक और इंस्टाग्राम से मिली. टिकटॉक पर उनके वीडियोज खूब वायरल होते थे. एक्ट्रेस को इंस्टा पर 1.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. सोशल मीडिया पर फेमस हुईं तो उन्हें कई ऑफर भी मिले. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बेटी की कामयाबी देख पिता का भी दिल पिघल गया और उसे अपने मन का काम करने की इजाजत दे दी.

17 साल की उम्र से कर रहीं थी काम

आकांक्षा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 17 साल की उम्र में भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उनके लिए वहां काम करना आसान नहीं था. कई बार एक्ट्रेस को रिजेक्शन का सामना करना पड़ा. उन्होंने आशी तिवारी के साथ कई फिल्मों में काम किया, लेकिन इसके बावजूद वह सफलता नहीं मिली.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

2018 में उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाने के बारे में सोच लिया था, लेकिन मां के कहने पर फिर से कमबैक किया था. 

ऐसा रहा करियर

आकांक्षा ने सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह समेत कई सुपरस्टार्स के साथ फिल्मों में काम किया. ‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ जैसी फिल्मों के अलावा वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आईं, जिसमें ‘नाच के मालकिनी’, ‘भुअरी’ और ‘काशी हिले पटना हिले’ जैसे गाने शुमार हैं.

इसे भी पढ़ें:  Kiara Advani ने Ram Charan का मनाया बर्थडे, RC15 में एक्टर के साथ रोमांस करती आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़