कृति सेनन ने मल्टीकलर साड़ी संग पहना ऑफ शोल्डर ब्लाउज, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्मों के अलावा अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से कृति का नया अवतार काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 04:47 PM IST
  • 'भेड़िया' में नजर आएंगी कृति सेनन
  • कृति सेनन इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं
कृति सेनन ने मल्टीकलर साड़ी संग पहना ऑफ शोल्डर ब्लाउज, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपनी एक्टिंग से दुनियाभर के दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. कृति किसी भी तरह के रोल में फिट बैठ जाती हैं. ऐसे में उन्हें कई अलग-अलग प्रोजेक्ट्स भी मिलते रहते हैं. कृति के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. इन दिनों कृति अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' को लेकर चर्चा में हैं. आजकल वह वरुण धवन के साथ मिलकर जमकर फिल्म का प्रमोशन करती दिखाई दे रही हैं.

कृति सेनन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं

फिल्मों के अलावा कृति अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. वह अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में उनकी पोस्ट में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी देखने को मिलती रहती है. अब फिर से कृति ने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की है.

कृति ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

सामने आई तस्वीरों में कृति को मल्टीकलर साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज में देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. यहां कैमरे के सामने कृति अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करती हुई अदाएं दिखा रही हैं.

तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

कृति सेनन ने अपने इस लुक को ब्लैक एंड व्हाइट चूड़ियों, रिंग्स, इयररिंग्स और ब्लैक नेल पेंट के साथ पूरा किया. इस लुक में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. फैंस उनके इस साड़ी लुक से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. कछ ही देर में तस्वीरों पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी कृति

कृति के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो डाले तो उन्हें जल्द ही साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म 'आदिपुरुष' में भी देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह वरुण धवन की 'भेड़िया', कार्तिक आर्यन के साथ 'शहजादा' और टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपत' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- Jhalak Dikhhla Jaa 10: शो से बाहर होते ही पारस कलनावत ने बीमारी को लेकर किया खुलासा, बोले- 'पिक्चर अभी बाकी है'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़