भारती सिंह के बेटे की क्यूट फोटो ने जीता फैंस का दिल, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में अपने बेटे की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है. इन फोटो क्यूट फोटोज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 03:18 PM IST
  • 'हैरी पॉटर' लुक में नजर आया भारती का बेटा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं फोटो
भारती सिंह के बेटे की क्यूट फोटो ने जीता फैंस का दिल, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: टीवी होस्ट और कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपने बेटे के साथ खूब समय बिता रही हैं, और खबह मस्ती भी कर रही हैं. भारती ने कुछ महीने पहले ही अपने बेटे को जन्म दिया है. वहीं हाल ही में उन्होंने फैंस के सामने अपने बेटे का चेहरा रिवील किया था. सोशल मीडिया पर शेयर की गईं अपने बेटे की तस्वीर के साथ ही एक्ट्रेस ने बेटे के नाम का लक्ष्य (Lakshya) रखा है यह भी बताया है. इसकी बीच अब कॉमेडियन ने अपने बेटे की लेटेस्ट तस्वीरें को फिर शेयर किया है. जिसमें उनका बेटा बेहद प्यारा और क्यूट लग रहा है.

'गोला' बना हैरी पॉटर

भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर बोटो लक्ष्य की कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें उनका बेटा लक्ष्य हैरी पॉटर लुक में दिखाई दे है. हैरी बने लक्ष्य इन तस्वीरों में बेहद प्यारे लग रहे हैं. तस्वीरों में लिटिल लक्ष्य के सिर पर ब्राउन रंग की टोपी, काले रंग का राउंड फ्रेम वाला चश्मा,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

हाथ में छड़ी और यलो शॉल में लिपटे बेहद क्यूट लग रहे है, सोते हुए नजर आ रहे हैं. लक्ष्य की इन तस्वीरों को देख फैंस प्यार लुटा रहे हैं.   

सितारों ने किया कमेंट

भारती और हर्ष के बेटे की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ- साथ कई सेलेब्स ने भी अपना प्यार और दुआएं लक्ष्य को दी हैं. अभिनेत्री गौहर खान ने तस्वीरों पर कमेंट कर उन्हें गॉड ब्लैस कहा.वहीं, एक्ट्रेस अली गोनी ने लक्ष्य की इन फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, 'माशाल्लाह, अल्लाह बुरी नजर से बचाए'. इसके अलावा सारा खान ने भारती के बेटे को 'क्यूटी पाई' बताया. फैंस भी लगातार इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. फोटोज पर 50 हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुकें हैं. 

इन शोज में नजर आए कपल

वर्कफ्रंट की बात करें तो भारती सिंह जल्द ही डीआईडी सुपर मॉम्स को होस्ट करती दिखाई देंगी. वहीं पिछली बार उन्हें हुनरबाज में होस्टिंग करते हुए देखा गया था. जहां उनके साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी थे. वहीं भारती कपिल के आने वाले शो में भी अपनी कॉमेडी का जलवा बिखेरेंगी.

ये भी पढ़ें- KKK12: 'खतरों के खिलाड़ी 12' के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का हुआ खुलासा, ट्रॉफी के लिए एक-दूजे को देंगे कड़ी टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़