भारती सिंह की बिगड़ी तबीयत, कोकिलाबेन अस्पताल में कराया गया भर्ती

भारती सिंह ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से हमेशा ही दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है. हालांकि, इस बार कॉमेडियन के चाहने वालों को परेशान करने वाली एक खबर सामने आ रही है. हाल ही में भारती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 3, 2024, 01:31 PM IST
    • भारती सिंह हुआ हॉस्पिटल में भर्ती
    • पथरी के दर्द से परेशान थीं भारती
भारती सिंह की बिगड़ी तबीयत, कोकिलाबेन अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली: कॉमेडी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस भारती सिंह (Bharti Singh) की तबीयत बिगड़ गई है. बताया जा रहा है कि पति हर्ष लिम्बाचिया ने मुंबई में स्थित कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी भारती ने खुद अपने सभी चाहने वालों को अपने व्लॉग के जरिए दी है. उन्होंने कुछ देर पहले ही अपने यूट्यूब पेज पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारती हॉस्पिटल के बेड पर नजर आ रही हैं. फैंस उन्हें इस हाल में देखकर परेशान हो गए हैं और जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

जानिए क्यों कराया गया भारती को अस्पताल में भर्ती

अपने इस वीडियो में भारती ने बताया कि उन्हें पिछले तीन दिनों से पेट में दर्द हो रहा था. शुरुआत में तो उन्हें लगा कि शायद गैस का दर्द होगा, लेकिन जब दर्द बर्दाश्त नहीं हुआ तो उन्होंने टेस्ट कराने का फैसला किया. अब रिपोर्ट्स में आया है कि उन्हें पथरी है. भारती ने अपने फैंस को यह भी जानकारी दी है कि इस परेशानी से निजात पाने का सिर्फ एक ही तरीका है, जो कि सर्जरी है.

भारती ने दी लापरवाही न करने की सलाह

भारती का कहना है कि फिलहाल सर्जरी के अलावा उनके पास दूसरा कोई ऑप्शन नहीं है. इसी के साथ भारती ने अपने फॉलोअर्स को सतर्कता बरतने के लिए भी कहा है.

वह अपने व्लॉग में कह रही है कि अगर कभी भी किसी को इस तरह पेट में असहनीय दर्द होता है तो वह बिल्कुल अपने अनुमान लगाते हुए कोई लापरवाही न करें और तुरंत डॉक्टर को दिखाएं. अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए भारती सिंह कैमरे के सामने ही काफी भावुक होती भी नजर आईं.

परिवार को परेशान पर भावुक हुईं भारती

कॉमेडियन ने इमोशनल होते हुए अपनी बात पूरी की. उन्होंने बताया कि वह बेटे गोला को बहुत याद कर रही हैं. उन्होंने कहा कि तीन दिनों से इस दर्द से इतनी परेशान थीं कि उन्होंने घर में भी सबको तंग कर दिया. भारती ने बताया कि उन्होंने तीन दिनों से किसी को सोने नहीं दिया. पति हर्ष लिम्बाचिया और परिवार के सभी सदस्य अपना सारा काम छोड़कर अस्पताल में उनकी देखभाल करने में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- बेटियों को लेकर बोनी कपूर का ये प्लान सुन परेशान हो गई थीं श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़