'भाभीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी हुईं ऑनलाइन ठगी का शिकार, लोगों से की ये खास अपील

अभिनेत्री शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं. उन्होंने साइबर अपराध सेल में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है. घटना से परेशान एक्ट्रेस ने मीडिया से अपना दर्द साझा किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2022, 04:26 PM IST
  • एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे से हुई ये बड़ी गलती
  • शुभांगी ने दी लालच न करने की सीख
'भाभीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी हुईं ऑनलाइन ठगी का शिकार, लोगों से की ये खास अपील

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (ShubhangI Atre) पिछले लंबे वक्त से सुपरहिट कॉमेडी शो 'भाबी जी घर में हैं' में अंगूरी भाभी के रूप में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. इसी शो के दम पर उन्होंने घर-घर में अपनी एक अलग और खास पहचान हासिल कर ली है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. शुभांगी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं. उन्होंने साइबर अपराध सेल में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है. घटना से परेशान एक्ट्रेस ने मीडिया से अपना दर्द साझा किया है. ऑनलाइन फ्रॉड ने उनकी मेहनत की कमाई पर डाका डाल लिया. 

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुईं शुभांगी 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शुभांगी ने कहा कि, 'भले मुझे ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है लेकिन यह मेरी मेहनत की कमाई थी. 8 सितंबर को मैं अपने लिए ऑनलाइन कुछ चीजें ऑर्डर कर रही थी. जहां से मैं ऑर्डर कर रही थी, वह जाना-माना ऑनलाइन फैशन ऐप है. मैंने ऑर्डर किया और मेरे पास तुरंत एक कॉल आई'.

वह आगे कहती हैं, 'कॉल पर उन्होंने ऐसे बात कि जैसे मैं उनके साथ सालों से शॉपिंग कर रही हूं तो ऐसा लगा कि यह एक रियल कॉल थी, क्योंकि उनके पास मेरे सभी डिटेल्स थे, जो केवल उस कंपनी के पास होंगे. पहले, दो लड़कियों ने मुझसे बात की और बाद में दो लड़के भी इस कॉल में जुड़े गए थे.'

जानिए क्या है ये पूरा मामला

शुभांगी अत्रे ने आगे बताया कि उन दोनों ही लड़कों ने मुझे कहा कि मैं उनकी प्रीमियम मेंबर हूं. ऐसे में वह मुझे एक प्रोडक्ट फ्री देना चाहते हैं. मैं इस तरह की चीजें इग्नोर करती हूं, क्योंकि मेरे पास इस तरह की कॉल्स काफी आती हैं, लेकिन ये मुझे सही लगी इसलिए मैंने हांमी भर दी. मुझे इन लोगों ने कुछ विकल्प दिए, जिसमें से मुझे खुद के लिए एक चीज चुननी थी.  

लालच में आ गईं अंगूरी भाभी

उसके बाद मुझे इन लोगों ने कहा कि मुझे केवल जीएसटी अमाउंट देना होगा. मैंने जीएसटी अमाउंट दिया और कई सारी ट्रांजेक्शन हुईं. मेरे अकाउंट से पैसा निकल लिया गया. शुभांगी को एहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हुआ है और उसने तुरंत अपने कार्ड ब्लॉक कर दिए. 

लोगों से की सावधान रहने की अपील

ऑनलाइन ठगी का शिकार होने के बाद शुभांगी ऐसे फ्रॉड से लोगों को सावधान करना चाहती हैं. उन्होंने लोगों से अलर्ट रहने को कहा. उन्होंने कहा 'ओटीपी शेयर न करने और किसी भी अनजान लिंक पर क्लिक करने के अलावा भी लुटेरे आपको चूना लगा सकते हैं तो मैं सभी को बहुत सावधान रहने के लिए कहना चाहती हूं.'

ये भी पढे़ं- लेटेस्ट फोटोशूट में गौहर खान का दिखा बॉस लेडी लुक, सीढ़ियों पर खड़े होकर दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़