कर्ज में डूबा है 'भाभी जी' के मलखान का परिवार, मदद के लिए आगे आईं गोरी मैम

मलखान के किरदार के लिए दीपेश भान को हमेशा याद रखा जाएगा, लेकिन अब उनकी कमी हर किसी को खलेगी. हर किसी को उनके परिवार की फिक्र है. शो 'भाबी जी घर पर हैं' में गोरी मैम उर्फ अनीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन ने दिवंगत स्टार के परिवार की मदद को हाथ बढ़ाया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 12:46 PM IST
  • दीपेश भान के परिवार पर 50 लाख का कर्ज
  • सौम्या टंडन ने वीडियो शेयर कर मांगी मदद
कर्ज में डूबा है 'भाभी जी' के मलखान का परिवार, मदद के लिए आगे आईं गोरी मैम

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'भाभीजी घर पर हैं' (BhabhiJi Ghar Par Hai) में मलखान (Malkhan) का किरदार निभाकर करोड़ों लोगों का दिल जीत चुके दीपेश भान बेशक अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन आज भी वह तमाम लोगों के दिलों में जिंदा हैं. दीपेश भान की मौत के सदमे से फैंस अभी तक उबर नहीं पाए हैं. 23 जुलाई की सुबह दीपेश ने हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे. 

गोरी मैम ने किया ऐसा काम

मलखान के किरदार के लिए दीपेश भान को हमेशा याद रखा जाएगा, लेकिन अब उनकी कमी हर किसी को खलेगी. वह अपने एक साल बेटे और पत्नी को पीछे छोड़कर बहुत दूर चले गए हैं. हर किसी को उनके परिवार की फिक्र है. शो 'भाबी जी घर पर हैं' में गोरी मैम उर्फ अनीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन ने दिवंगत स्टार के परिवार की मदद को हाथ बढ़ाया है. 

हर कोई कर रहा है सौम्या की तारीफ

दरअसल, सौम्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दीपेश के परिवार के लिए आर्थिक मदद की अपील की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

उन्होंने फैंस और फॉलोअर्स से 50 लाख रुपये इकट्ठे करने की गुजारिश की है. इसके लिए एक्ट्रेस ने एक अलग से पेज भी बनाया है. वीडियो में सौम्या टंडन लोगों सो पैसे डोनेट करने की अपली करती नजर आ रही हैं. 

सौम्या ने कही ये बड़ी बात

बता दें कि दीपेश भान के परिवार पर 50 लाख रुपये का होम लोन है. वीडियो में सौम्या कहती हुई दिखाई दे रही हैं, 'दीपेश भान अब हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें जरूर बनी हुई हैं. वह काफी बातूनी थे और अक्सर ही अपने घर के बारे में बात करते थे. परिवार के लिए उन्होंने होम लोन लिया था. इसके बारे में उन्होंने कुछ ही लोगों को बताया था. उन्होंने शादी की, उनका एक बेटा भी है, लेकिन वह हम सभी को अलविदा कह गए. अब हम उनका लोन चुकाने से ही मदद कर सकते हैं.'

सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल

वीडियो शेयर करते हुए सौम्या टंडन ने कैप्शन में लिखा है, 'एक शानदार को-स्टार दीपेश के लिए, जिनके साथ मैंने काम किया. चलो दिखा देते हैं कि अच्छे लोगों को नजरअंदाज नहीं किया जाता. हर छोटा योगदान गिना जाता है.' अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक ओर लोग सौम्या की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ धीरे-धीरे यूजर्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Kundali Bhagya: शक्ति अरोड़ा हेट कमेंट्स पर नहीं दे रहे ध्यान, धीरज धूपर को लेकर बोल दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़