'अंगूरी भाभी' ने समुद्र किनारे तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी लुक में उड़ाए होश

Saumya Tandon Hot Photos: 'भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस सौम्या टंडन इस बार अपने हॉट लुक ने सभी के होश उड़ा रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ने बिकिनी लुक फ्लॉन्ट किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 14, 2023, 02:59 PM IST
  • सौम्या टंडन की हॉटनेस ने किया हैरान
  • बिकिनी पहन इतराई में दिखीं सौम्या टंडन
'अंगूरी भाभी' ने समुद्र किनारे तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी लुक में उड़ाए होश

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) को आज भी देशभर के ज्यादातार लोग गोरी मेम या अनीता भाभी के नाम से ही जानते हैं. टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में अपने किरदार से सौम्या ने सबका दिल जीता है. हालांकि, कुछ वक्त पहले ही उन्होंने इस शो से किनारा कर लिया. इसके बाद एक्ट्रेस अपने लु्क्स और फोटोशूट्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. इस बार तो सौम्या की बेबाकी ने फैंस के भी होश उड़ा दिए हैं.

Saumya Tandon ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक

सौम्या अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके सिजलिंग लुक्स देखने को मिलने लगे हैं. अब एक्ट्रेस ने अपना बिकिनी लुक शेयर कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस समुद्र किनारे खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बहुत बेबाकी से फ्लॉन्ट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं सौम्या टंडन

सौम्या ने अपने इस लुक को सटल बेस, रेड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. वहीं, एक्ट्रेस ने गले में एक लाइट वेटेड नेकपीस कैरी किया है. सौम्या ने समुद्र किनारे बैठकर अपनी हॉट अदाएं दिखाते हुए कई पोज किए हैं.  वहीं, एक्ट्रेस के फिगर ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है.

कुछ समय पहले ही मां बनी थीं सौम्या टंडन

सौम्या के इस लुक को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह एक्ट्रेस कुछ समय पहले ही एक बच्चे की मां बनी हैं. उन्होंने बहुत कम वक्त में खुद को काफी फिट कर लिया है. अब एक्ट्रेस का ये सिजलिंग लुक काफी वायरल होने लगा है. उनकी तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती को याद आए सुशांत सिंह राजपूत, शेयर किया अनदेखा रोमांटिक वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़