'गोरी मेम' ने उतारा वेस्टर्न लिबास, अब सादगी से जीत लिया लोगों का दिल

एक्ट्रेस सौम्या टंडन का फोटोसूट इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. एक्ट्रेस लगातार फैंस को अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए नए लुक्स शेयर कर रही हैं. हालांकि, इस बार सौम्या की सादगी ने देशभर के लोगों को दीवाना बना दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2023, 12:05 AM IST
  • सौम्या ने साड़ी में ढाया कहर
  • बेहद खूबसूरत दिखीं सौम्या
'गोरी मेम' ने उतारा वेस्टर्न लिबास, अब सादगी से जीत लिया लोगों का दिल

नई दिल्ली: सौम्या टंडन कुछ समय से एक्टिंग से दूर अपने परिवार के साथ ही वक्त बिता रही हैं. 'भाभी जी घर पर हैं' में गोरी मेम का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं सौम्या ने काफी समय पहले ही इस शो को अलविदा कह दिया है. हालांकि, आज भी ज्यादातर लोग उन्हें गोरी मेम या अनीता भाभी के नाम से ही पुकारते हैं. इसी शो के कारण एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में भी चार चांद लग गए. हालांकि, पिछले कुछ समय से सौम्या अपने किसी भी प्रोजेक्ट की वजह से चर्चा में नहीं आई है, लेकिन लाइमलाइट में तो बनी हुई हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सौम्या टंडन

दरअसल, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. ऐसे में अब उनके चाहने वाले भी उनका नया अंदाज देखने के लिए बेताब रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

अब एक बार फिर सौम्या ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपना नया लुक शेयर किया है. इस बार एक्ट्रेस ने अपना देसी अवतार दिखाते हुए साड़ी पहन ली है.

साड़ी में बरपाया कहर

सौम्या ने इस फोटोशूट के लिए लाइट ब्लू शेड की फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी कैरी की है. उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस के साथ न्यूड पिंक लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर ओपन छोड़ा है. एक्ट्रेस ने अपने इस एथनिक लुक को बहुत खूबसूरती से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं.

फैंस हुए दीवाने

सौम्या के चाहने वाले उनकी इस अदाओं पर भी फिदा हो गए हैं. फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स करते हुए उन पर प्यार लुटाया है. वहीं, कुछ ही देर में सौम्या की फोटोज पर हजारों लाइक्स भी हो गए हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisike Pyaar Meiin Spoiler: ईशान करेगा ईशा के साथ बदतमीजी, सवि देगी मुंहतोड़ जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़