Celebs Twins Baby: नयनतारा-विग्नेश से पहले भी कई सितारे बने जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स, जानिए लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

Celebs Twins Baby:  शादी के चार महीने बाद ही साउथ सुपरस्टार नयनतारा-विग्नेश (Nayantara-Vignesh) माता-पिता बन गए हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर इतनी बड़ी खुशी को फैंस के साथ साझा किया. जिसके बाद हर तरफ से उन्हें बधाई संदेश मिल रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 10, 2022, 11:14 AM IST
  • नयनतारा-विग्नेश बने माता-पिता
  • क्यूट तस्वीर शेयर कर दी जानकारी
Celebs Twins Baby: नयनतारा-विग्नेश से पहले भी कई सितारे बने जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स, जानिए लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

नई दिल्ली: सिनेमा जगत में कई ऐसे कपल हैं जिन्होंने शादी के चंद महीने बाद ही गुड न्यूज देकर फैंस को हैरान कर दिया था. इनमें आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, दिया मिर्जा, नेहा धूपिया जैसे बड़े सितारों के नाम शामिल है. वहीं अब साउथ के हॉट कपल कहे जाने वाले  नयनतारा-विग्नेश (Nayantara-Vignesh)  ने भी शादी के चार महीने बाद ही ट्वींस बेबीज की खबर सुना दी है. नयनतारा पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, जो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं. उनसे पहले कई सितारे भी जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बन चुके हैं.

नयनतारा-विग्नेश

विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं. हम बहुत भाग्यशाली हैं. जुडवां बच्चे हमारी जिंदगी में आए. हमारे पूर्वजों के आशीर्वाद से हमारी जिंदगी में खुशियां आ गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

हमें आप सभी का आशीर्वाद चाहिए. उइरो और उलगाम को भी आशीश दें. इस खबर को सुनकर फैंस खुश भी हैं और हैरान भी. चर्चा है कि उनके बच्चे सरोगेसी से हुए हैं, हालांकि नयनतारा या विग्नेश की तरफ से इस तरह की कोई जानकारी साझा नहीं की गई है.

करण जौहर

7 फरवरी, 2017 को करण जौहर ने भी सभी को ये घोषणा करते हुए चौंका दिया था कि उन्होंने घर में जुड़वा बच्चों, एक लड़का और लड़की का स्वागत किया है. इनका जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण के बच्चों का नाम यश और रूही है. करण दोनों के साथ मस्ती करते हुए खूब फोटोज और वीडियो साझा करते हैं.

संजय दत्त- मान्यता दत्त

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता ने भी 2010 में घर में जुड़वां बच्चों, एक लड़का और एक लड़की का वेलकम किया था. इस सेलिब्रिटी कपल के जुड़वा बच्चों के नाम शाहरान और इकरा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त और उनकी पत्नी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

सनी लियोनी-डेनियाल

सनी लियोनी के तीन बच्चे हैं, निशा, अशर और नोआ. उनके जुड़वां बेटे सरोगेसी के जरिए हुए हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वे सरोगेट के जरिए कंसीव नहीं कर पा रही थीं, तो उन्होंने एक बच्चे को गोद लेने का फैसला किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

जिसके बाद निशा उनके जीवन में आईं. निशा के आते ही उन्हें पता चला कि वे जुड़वां बेटों की मां बनने वाली हैं. 

विष्णु मांचू

तेलुगु प्रोड्यूसर, एक्टर विष्णु मांचू के भी जुड़वां बेटियां हैं. उन्होंने 2009 में विरानिका रेड्डी से शादी की थी. उनकी जुड़वां बेटियों एरियाना और विवियाना का जन्म 2011 में हुआ था.

दो बेटियों के बाद वह एक बेटा और बेटी के पिता बने. 

ये भी पढ़ें- BB16: BB16: सौंदर्या ने शालीन को किया Kiss, ये देख गौतम का पारा हुआ हाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़