BB OTT 2 फेम बेबिका धुर्वे के हाथ लगा जैकपॉट, विक्रम भट्ट-पूजा भट्ट की फिल्म में निभाएंगी अहम किरदार!

Bebika Dhurve: पूजा भट्ट की बिग बॉस ओटीटी 2 में बनीं दोस्त बेबिका धुर्वे की किस्मत चमक उठी है. जल्द ही वह पूजा कि फिल्म में नजर आ सकती है. एक्ट्रेस ने इस बात जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 16, 2023, 10:21 AM IST
  • बेबिका ध्रुवे की चमकी किस्मत
  • पहली फिल्म मिलने से खुश हुईं एक्ट्रेस
BB OTT 2 फेम बेबिका धुर्वे के हाथ लगा जैकपॉट, विक्रम भट्ट-पूजा भट्ट की फिल्म में निभाएंगी अहम किरदार!

नई दिल्ली:Bebika Dhurve: पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे ने बिग बॉस ओटीटी 2 के दौरान एक दूसरे से अच्छा रिश्ता बनाया है. एक तरफ कई लोगों को उनकी दोस्ती पसंद आई तो वहीं कुछ ने बेबिका को चालाक बताया और कहा कि वह केवल पूजा से फिल्म पाने के लिए उनके साथ हैं. लेकिन शो से बाहर आने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त है. हाल ही में पूजा और बेबिका ने एक दूसरे के साथ मस्ती करते भी नजर आईं थी. इन सबके बीच अब खबर है कि बेबिका के हाथ एक फिल्म लग गई है.

बेबिका ध्रुवे को मिली फिल्म

पूजा भट्ट ने विक्रम भट्ट के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं है. उन्होंने एक सेल्फी शेयर की और लिखा, 'कुछ पक हो रहा है.' उन्होंने आगे डायरेक्टर के साथ मीटिंग की भी तस्वीरें भी शेयर कीं. इसके बाद पूजा ने एक और पोस्ट शेयर किया और लिखा, "स्माइल जो यह कहती है.. एक फिल्म अलर्ट." पूजा के इस पोस्ट ने फैंस के बीच खलबली मचा दी.

बेबिका ने शेयर की फोटोज

पूजा के बाद बेबिका ने भी कुछ फोटोज शेयर की हैं. मीटिंग की तस्वीरों में बेबिका बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं. उन्होंने कंफर्म किया कि नया प्रोजेक्ट जल्द आ रहा है. सोशल मीडिया पर बेबिका ने विक्रम के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “पॉजिटिव मेंटल एटीट्यूड के साथ एक मकसद को हासिल करने में लगे दो या दो से ज्यादा लोग वास्तव में एक अनबीटेबल पावर को कॉन्स्टीट्यूट करते हैं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bebika Dhurve (@bebika.dhurve)

क्या मिरैकल वाला दिन है, हस्तरेखा पढ़ने का प्रीविलेज मिला. विक्रम भटट्, महेश फिल्म्स पूजा भट्ट 1972 और सेशन के एंड में मेरी फॉच्यून रिडिंग विक्रम भट्ट सर द्वारा की गई थी. मैंने न केवल पर्ल ऑफ विजडम बल्कि रियल लाइफ के मार्ग भी अपनाए हैं .. मेरा मानना ​​​​है कि मैं एक मास्टरमाइंड के रूप में धन्य हूं.”

 खुश हुए बेबिका के फैंस

 बेबिका के पूजा भट्ट की फिल्म मिलने का ऐलान कर दिया है. इस बात को सुनकर फैंस खुश हो गए हैं. एक ने कमेंट किया, "मैं इसी का इंतजार कर रहा था.. इसके बारे में और जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकता." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं बहुत खुश हूं, इस प्रोजेक्ट का इंतजार नहीं कर सकता."

ये भी पढ़ें- Hema Malini: हेमा मालिनी करने जा रही हैं कमबैक, बेटी ईशा देओल ने दिया बड़ा हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़