कभी बरुण सोबती के बेटे बने थे विशेष बंसल, अब जानी दुश्मन बन जीत रहे हैं दर्शकों का दिल

Barun Sobti-Vishesh Bansal: 'असुर 2' रिलीज हो चुकी है और सीरीज दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है.  वेब शो में बरुण सोबती और विशेष बंसल की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है. लेकिन कम लोगों को ही याद होगा कि ये दोनों एक्टर पहले बाप-बेटे के किरदार में नजर आ चुके हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 8, 2023, 02:05 PM IST
  • असुर 2 ने जीता फैंस का दिल
  • बरुण- बंसल बन चुके हैं बाप-बेटे
कभी बरुण सोबती के बेटे बने थे विशेष बंसल, अब जानी दुश्मन बन जीत रहे हैं दर्शकों का दिल

नई दिल्ली: Barun Sobti-Vishesh Bansal: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हालिया रिलीज सीरीज 'असुर2' धूम मचा रही है. इस दमदार सीरीज को ऑडियंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस सस्पेंस और थ्रिलर से भरी वेब सीरीज में अरशद वासरी के साथ बरुण सोबती और विशेष बंसल लीड रोल में नजर आए हैं. खास बात ये है कि बरूण सोबती और विशेष बंसल इस सीरीज से पहले टीवी शो इस प्यार को क्या नाम दूं में बाप-बेटे के रूप में नजर आए थे.

दुश्मन बने हैं वरुण-विशेष

'असुर 2' एक मायथोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज है. इसमें विशेष बंसल ने शुभ जोशी नाम का किरदार निभाया है. शुभ सीरीज में पौराणिक कथाओं से काफी इंस्पायर होते है, जो खुद को कलि मानता है. उसका मकसद मासूम लोगों की हत्याएं कर दुनिया में कलयुग को चरम तक पहुंचाना है. वहीं बरुण सोबती ने सीरीज में एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट निखिल नायर का किरदार अदा किया है.

इस शो में निभाया था बाप-बेटे का किरदार

बरुण और विशेष टीवी सीरियल में भी नजर आ चुके हैं. दोनों स्टारप्लस के सुपरहिट शो 'इस प्यार को क्या नाम दू' में बाप-बेटे के किरदार में नजर आए थे. बरुण ने इस शो में अरनव सिंह रायजादा का किरदार निभाया था. जबकि विशेष  ने आरव के नाम का रोल प्ले किया था. शो साइना इरानी खुशी गु्प्ता के किरदार में नजर आईं थी.

दोनों ने ही अपनी एक्टिंग से ऑडियंस को काफी इम्प्रेस किया  है. बता दें कि विशेष बंसल 'असुर 2' के पहले पार्ट में भी दिखे थे. वहीं वह 'ये मेरी फैमिली' और 'स्कैम 2' में भी नजर आ चुके हैं. 

कहानी का ऐसे बदला सुर

वेब सीरीज 'असुर 2' कलि और कल्कि के युद्ध पर बनी सीरीज है. पिताहंता शुभ बड़ा हो चुका है. अपनी वाणी के आकर्षण का जाल वह साधारण मनुष्यों से लेकर विज्ञान के प्रकांड पंडितों तक पर फेंक रहा है. एआई के एक प्रोफेसर का वह सहायक बनने में कामयाब रहता है. शुभ सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी का सर्वर हैक करके ढेर सारा डाटा चुरा लेता है. कहानी पूरी तरह बदल चुकी है और बदले से भर चुकी है.

इसे भी पढ़ें: धोनी ने अपनी पहली फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' का शेयर किया टीजर, फैंस हुए एक्साइटेड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़