Qala: अपनी पहली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुए बाबिल खान, पिता इरफान खान को लेकर कही ये बड़ी बात

Qala: दिवंगत सुपरस्टार इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने फाइनली फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया है. उनकी पहली फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच प्रदर्शित होने वाली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 10:25 AM IST
  • Qala से डेब्यू करने जा रहे हैं बाबिल खान
  • ट्रेलर लॉन्च के दौरान इरफान को याद कर हुए भावुक
Qala: अपनी पहली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुए बाबिल खान, पिता इरफान खान को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर इरफान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil Khan)  भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही बाबिल खान की पहली अपकमिंग फिल्म Qala का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बाबिल ने कहा कि वह स्क्रीन पर अपने पिता के नकल नहीं करना चाहते हैं. वह अपनी कला का प्रदर्शन अपनी तरीके से करना चाहते हैं. 

प्रेशर में बाबिल खान

अप्रैल 2020 में इरफान खान के निधन के कुछ महीने बाद, बाबिल ने नेटफ्लिक्स फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, बाबिल ने ये बात एक्सेप्ट करते हुए कहा कि वह 'बहुत दबाव' में हैं. दो साल पहले, जब हम शूटिंग कर रहे थे, उस समय भी वह दबाव में थे. यह मुझे खुश भी कर देता था और यह मुझे डरा भी देता था, लेकिन अब यह मुझे बेहतर करने और काम करने के लिए इंस्पायर करता है. 

सभी जोनर के किरदार निभाना चाहते हैं बाबिल

यह पूछे जाने पर कि वह अपनी जर्नी की प्लानिंग कैसे कर रहे हैं तो इस पर बाबिल ने कहा कि वह ऐसा करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. एक्टर ने कहा कि हमें यह भ्रम है, हमें लगता है कि हमारी अपनी जर्नी हमारे कंट्रोल में हैं लेकिन ऐसा नहीं हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

लाइन जैसा दिखाएगी उसके साथ मैं सुधार करूंगा. मैं सब कुछ एक्सप्लोर करना चाहता हूं, मैं हर जोनर की फिल्में करना चाहता हूं और हर तरह के किरदार निभाना चाहता हूं. 

स्पेशल है Qala की कहानी

लेखिका-फिल्म निर्माता अन्विता दत्त की फिल्म Qala  की कहानी 1940 के दशक की कोलकता की एक यंग सिंगर पर बेस्ड है, जिसका रोल तृप्ति डिमरी निभा रही हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि तृप्ति डिमरी को म्यूजिक से नफरत है. हालांकि आगे चलकर वो एक बड़ी सिंगर बनती हैं. हर तरफ सिर्फ उनका ही क्रेज देखने को मिलता है, लोग उनके दीवाने होते हैं. जब तृप्ति अपने करियर में ऊंचाइयों पर होती हैं तभी एंट्री होती है ‘जगन’ नाम के एक हीरो की जो लोगों को रिप्लेस कर उनकी जगह लेने के लिए जाना जाता है, जिसके बाद तृप्ति का क्रेज कम होने लगता है और वो डिप्रेशन का शिकार हो जाती हैं. 

ये भी पढ़ें- Aditya Roy Kapur Birthday: कभी VJ की नौकरी करते थे आदित्य रॉय कपूर, स्टारकिड्स होने के बावजूद भी इंडस्ट्री में नहीं हैं सफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़