सलमान और शाहरुख पर बरसे बाबा रामदेव, बॉलीवुड सितारों पर लगाया ड्रग्स लेने का आरोप

हाल ही में मुरादाबाद के नशा मुक्त भारत इवेंट में बाबा रामदेव ने हिस्सा लिया. यहां वह लोगों को मंच से किया प्रोत्साहित करते नजर आए. साथ ही बाबा रामदेव सलमान खान और शाहरुख खान पर जमकर बरसे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 03:42 PM IST
  • बाबा रामदेव ने बॉलीवुड पर साधा निशाना
  • सितारों पर लगाया ड्रग्स लेने का आरोप
सलमान और शाहरुख पर बरसे बाबा रामदेव, बॉलीवुड सितारों पर लगाया ड्रग्स लेने का आरोप

नई दिल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने मुरादाबाद के नशा मुक्त भारत इवेंट में हिस्सा लिया. यहां वह लोगों को मंच से किया प्रोत्साहित करते नजर आए. साथ ही बाबा रामदेव सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर आमिर खान पर जमकर बरसे. बाबा रामदेव ने फिल्म इंडस्ट्री पर नशे और ड्रग्स लेने के आरोप लगाए.  

फिर सुर्खियों में आए बाबा रामदेव

बाबा रामदेव शनिवार को मुरादाबाद में आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कहा, 'सलमान खान ड्रग्स लेते हैं. मैं आमिर खान के बारे में नहीं जानता. शाहरुख खान का बच्चा ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया और जेल में रहा. जहां तक अभिनेत्रियों की बात है, तो भगवान ही उनके बारे में जानते हैं'.

योग गुरु ने सितारों के लिए कही ये बात

बाबा ने आगे कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री में चारों तरफ ड्रग्स हैं. राजनीति में भी ड्रग्स हैं. चुनाव के दौरान शराब बांटी जाती है. हमें संकल्प लेना चाहिए कि भारत को हर नशा से मुक्त होना चाहिए. इसके लिए हम एक आंदोलन शुरू करेंगे.'

एनसीबी के निशाने पर है बॉलीवुड 

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब बाबा रामदेव ने बॉलीवुड इंडस्ट्री या तीनों खान सितारों पर निशाना साधा है. इससे पहले भी वह इन लोगों के खिलाफ बोलते नजर आए हैं. बॉलीवुड के ड्रग्स से कनेक्शन को लेकर कई बार बातें हो चुकी हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स कनेक्शन की चर्चा शुरू हुई थी. तभी से एनसीबी के निशाने पर बॉलीवुड और उसके स्टार्स चल रहे हैं.

ये भी पढे़ं- Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ठक्कर के सुसाइड में लिखा क्या? रिलेशनशिप बताई जा रही मौत की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़