राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी ने जोड़े 'बाहुबली' के 'कटप्पा' के सामने हाथ, स्टेज पर मचा धमाल

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी हत्याकांड में दोषी पेरारिवलन 30 साल से जेल में थे. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें हाल ही में रिहा किया. रिहाई के पीछे की वजह पेरारिवलन का सबके साथ अच्छा स्वभाव था. अब रिहाई के बाद उनका वीडियो वायरल हो रहा है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 12:01 PM IST
  • पेरारिवलन ने एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया
  • अपनी मां और पिता का जन्मदिन मनाने के लिए रखा
राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी ने जोड़े 'बाहुबली' के 'कटप्पा' के सामने हाथ, स्टेज पर मचा धमाल

नई दिल्ली: 'बाहुबली' के कटप्पा (Baahubali Katappa Dance) यानी सत्यराज जिनके एक किरदार ने उन्हें पूरे भारत का सबसे चहेता किरदार बना दिया. लोग यहां तक कहने लगे कि कटप्पा नहीं तो 'बाहुबली' नहीं. फिर कटप्पा ने 'बाहुबली' को क्यों मार दिया ? ये सवाल तो भारत के सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले सवालों में शूमार हो गया. अब यही कटप्पा गाने पर झूम रहे हैं. सिर्फ यही नहीं इनके साथ और भी लोग हैं.

राजीव गांधी हत्याकांड का दोषी

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के दोषी पेरारिवलन ने एक विशेष कार्यक्रम आयोजित करवाया. ये कार्यक्रम उन्होंने अपनी मां और पिता का जन्मदिन मनाने के लिए रखा था. इस सेलिब्रेशन में कई नेता भी शामिल हुए. पेरारिवलन के इस स्पेशल इवेंट पर 'बाहुबली' के कटप्पा भी खूब झूमे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

स्टेज पर धमाल

पेरारिवलन 30 साल तक जेल में रहे. अब स्टेज पर 'बाहुबली' के कटप्पा सत्यराज के साथ खूब झूमकर नाचे. ढोल की थाप पर कटप्पा के क्रेजी स्टेप के साथ पेरारिवलन भी स्टेप मिलाते नजर आए. इस दौरान सब मिलकर ताल के साथ ताल मिलाते नजर आए. इवेंट में उनकी प्रेजेंस से धमाल मच गया.

30 साल और जेल

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी हत्याकांड में दोषी पेरारिवलन 30 साल से जेल में थे. ये किसी की भी जिंदगी का एक-चौथाई हिस्सा है. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें हाल ही में रिहा कर दिया. रिहाई के पीछे की वजह पेरारिवलन का सबके साथ अच्छा स्वभाव था. सुप्रीम कोर्ट ने 9 मार्च को जेल से आजादी दी. ये पेरारिवलन का नया पुनर्जन्म है.

ये भी पढ़ें: बिश्नोई गैंग की धमकी से घबराए सलमान खान, अब जाकर मिला बंदूक का लाइसेंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़