कालकाजी मंदिर में बी प्राक के इवेंट में हुआ दर्दनाक हादसा, सिंगर ने कहा- 'बहुत ही मायूस हूं'

B Praak: सिंगर बी प्राक के परफॉर्मेंस के दौरान दर्दनाक घटना हुई है. 27 जनवरी की रात दिल्ली के कालकाजी मंदिर में हादसा हो गया. इस हादसे में एक महिला की जान गई वहीं कई लोग घायल हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2024, 07:32 PM IST
  • बी प्राक के इवेंट में हादसा
  • वीडियो शेयर कर दी जानकारी
कालकाजी मंदिर में बी प्राक के इवेंट में हुआ दर्दनाक हादसा, सिंगर ने कहा- 'बहुत ही मायूस हूं'

नई दिल्ली:  27 जनवरी की रात दिल्ली के कालकाजी मंदिर में सिंगर बी प्राक के परफॉर्मेंस के दौरान दर्दनाक घटना हुई है. मीडिया खबरों के अनुसार धार्मिक कार्यक्रम के दौरान मंच गिर गया, जिसमें एक महिला की जान चली गई और कई लोग घायल हो गए. बी प्राक ने गहरा दुख जाहिर करते हुए वीडियो शेयर किया है. 

शेयर किया वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

27 जनवरी की रात कालकाजी मंदिर में हुए इस दर्दनाक घटना के बारे में सिंगर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सिंगर परेशान दिखाई दे रहे थे उन्होंने दुख जताते हुए बोला बहुत ही दुख हुआ और बहुत दुखी हूं मैं, बहुत ही दुखी हूं आज, मैंने पहली बार ऐसा देखा है आंखों के सामने जो हुआ है, जहां पर मैं गा रहा हूं. 

बी प्राक इवेंट में हादसा 
वीडियो में सिंगर ने कहा- मां कालका मंदिर में जो हुआ वह बेहद दुख की बात है और जिन लोगों को चोट आई हैं मैं उम्मीद करता हूं कि वो सब ठीक हो और जल्दी ठीक हो जाएं. बी प्राक ने आगे बोला- मैं इतना बोलूंगा कि प्रबंधन ने वहां पर लोगों को बहुत समझाया कि पीछे हो जाए पर ये आप सब लोगों का मां के लिए प्यार है मेरे लिए प्यार है पर हमें आगे बहुत ध्यान रखा है बच्चोंका , बुजुर्गों का क्योंकि जान से ज्यादा कुछ नही है. हमें इस बात का ध्यान रखना है कि कभी किसी की जान पर ना आए. 

बी प्राक ने फिर आने की कही बात 
बी प्राक ने वीडियो में बोला मैं फिर से आऊंगा जब मां की इच्छा होगी तो हम फिर से आएंगे पर बहुत ध्यान रखना पड़ेगा बहुत ही ज्यादा ध्यान. बड़ा दुखी मन है आज मेरा. सोशल मीडिया पर बी प्राक का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- Shruti Haasan Birthday: जब स्कूल में नाम बदलकर जाया करती थीं श्रुति हसन, 4 साल की उम्र में गाया था पहला गाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़