Ayodhya Ram Mandir: 'पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ हैं राम-लक्ष्मण', प्राण प्रतिष्ठा समारोह में साउथ एक्टर सुमन ने जाहिर की उत्सुकता

Ayodhya Ram Mandir: साउथ सिनेमा के जाने- माने अभिनेता सुमन तलवार भी 22 जनवरी को अयोध्या में जारी श्रीराम प्रभु के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए हैं. उन्होंने इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की जमकर सराहना की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2024, 03:24 PM IST
    • राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या में जुटा बॉलीवुड
    • सुमन ने पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को बताया 'राम-लक्ष्मण'
Ayodhya Ram Mandir: 'पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ हैं राम-लक्ष्मण', प्राण प्रतिष्ठा समारोह में साउथ एक्टर सुमन ने जाहिर की उत्सुकता

नई दिल्ली: Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के सितारे तक राम नगरी 'अयोध्या' पहुंचे हैं. 22 जनवरी के भव्य समारोह से 10 दिन पहले से ही अयोध्या नगरी में सेलिब्रेशन का माहौल बना हुआ था. हेमा मालिनी से लेकर अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया जैसे सितारे 'अयोध्या' के राम मंदिर में हुए आयोजित कार्यक्रम में परफॉर्म करते हुए नजर आए थे. इसी बीच तेलुगु एक्टर सुमन तलवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ की तारीफ में कई सारी बातें कही हैं. आइए जानते हैं क्या कुछ बोले साउथ एक्टर सुमन. 

अयोध्या की  पहली यात्रा व्यक्त किया उत्साह 

सुमन ने अपनी अयोध्या की अपनी पहली यात्रा के बारे में उत्साह व्यक्त किया और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना की है. एक्टर ने अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर करते हुए समाचार एजेंसी एएनआई से बताया, इस ऐतिहासिक कार्यक्रम के लिए विश्व स्तर पर साझा की गई लोगों की जिज्ञासा व्यक्त की है. सुमन उद्घाटन समारोह को एक महत्वपूर्ण उपलब्धि मानते हैं.

राम और लक्ष्मण की तरह हैं पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ- सुमन

एक्टर सुमन कहते हैं, 'पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को बधाई और शुभकामनाएं. ये दोनों राम और लक्ष्मण की तरह हैं और अगर यह मंदिर यहां आया, मुझे लगता है कि राम-लक्ष्मण के इस मंदिर को प्रतिष्ठित करने के लिए, भगवान ने ही ऐसा किया है. दोनों को ये मंदिर प्रतिष्ठित करने के लिए पैदा किया है."

70 साल की लड़ाई को सैटल किया है- सुमन

एक्टर सुमन ने अपनी खास बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा, "70 साल से ये लड़ाई चल रही थी, उसे पूरा सैटल करके किया है. बहुत ही शानदार अरेंजमेंट्स हैं, आर्किटेक्चर बहुत खूबसूरत है, पूरी दुनिया में बस अभी यही चल रहा है. हिन्दुओं के लिए ये बहुत ही विकोरियस मैटर है. ये इंडिया वालों के लिए राष्ट्रीय स्मारक बनने वाला है." सुमन ने आगे कहा, "ये किसी जादू से कम नहीं है. मैं खुद साउथ का हूं और बहुत खुश हूं कि मैसूर के लड़के ने ये मूर्ति तैयार की है. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक हर किसी का इसमें योगदान है."

ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: 'भारत के लिए आज का दिन ऐतिहासिक पल', राम जन्मभूमि पहुंचकर भावुक हुए फिल्मी सितारे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़