फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बनाने को लेकर बोले अयान मुखर्जी, 'इसे मैंने नहीं बल्कि किसी शक्ति...'

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) -आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Last Updated : Aug 27, 2022, 10:32 AM IST
  • 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज से पहले नर्वस हुए अयान
  • कहा 'फिल्म मैंने नहीं किसी शक्ति ने मुझसे बनवाई'
फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बनाने को लेकर बोले अयान मुखर्जी, 'इसे मैंने नहीं बल्कि किसी शक्ति...'

नई दिल्ली: जैसे-जैसे फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की रिलीज नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म से जुड़े हर शख्स की बेचेनी बढ़ती जा रही है. ऐसा हो भी क्यूं न. फिल्म को बनने में पूरे 4 साल का वक्त लगा है, और हाल में ही बॉलीवुड फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर जो हाल हो रहा है वह सबके सामने है. ऐसे में मेकर्स का फिल्म को लेकर परेशान हो जायज है. फिल्म की स्टार कास्ट और डायरेक्टर फिल्म का जोर शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. 

 किसी शक्ति ने बनवाई फिल्म

फिल्म के डायरेक्टर ने मीडिया से बात करते हुए फिल्म से जुड़े कई सवालों का बेहतरीन ढंग से जवाब दिया. जब अयान से पूछा गया कि फिल्म को बनाने के बारे में आपने कैसे सोचा? इसका जवाब देते हुए डयरेक्टर ने कहा कि- फिल्म का बनाने का आइडिया मुझे 'ये जवानी है दिवानी' की शूटिंग के दौरान आया था. मैं फिल्म बनाने को लेकर बहुत एक्साइटिड था. इतना की मैं 'ये जवानी है दिवानी' को बीच में ही बंद करना चाहता था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

लेकिन रणबीर ने मेरी एक्साइटमेंट संभालते हुए मुझे उस समय शांत किया. हम इस पर काम करते रहे, और ये रिलीज होने को तैयार. अयान ने कहा-' मैं मानता हूं कि हमारी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में शिव की ऊर्जा है. मैंने ये फिल्म नहीं बनाई बल्कि किसी शक्ति ने मुझे इस फिल्म के लिए चुना है'.

तकनीकी दिक्कतों का करना पड़ा सामना

अयान मुय़खर्जी ने बताया कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बनाने मैं उन्होंने और उनकी टीम ने बहुत मेहनत की है. लेकिन फिल्म को क्रिएटिवली तैयार करने में बहुत परेशानी हुई है, खासकर ग्राफिकल वर्क में.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

डायरेक्ट ने कहा- मैं वीएफएक्स के लिए कई जगहों पर भटका हूं. फिल्म में यूज की गई तकनीक आजतक किसी और भारतीय फिल्म में पहले यूज नहीं की गई है. हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारी मेहनत की सरहाना करेंगे.

पहले पार्ट में दिखेगी दूसरे पार्ट की झलक

बता दें की रणबीर आलिया स्टारर इस फिल्म को तीन भागों में बांटा गया है. दूसरे पार्ट की कहानी क्या होगी, ये पार्ट को देखकर दर्शक समझ पाएंगे. फिल्म के दो पार्ट के हिस्सों की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. अभी सिर्फ पार्ट 2 और पार्ट 3 की कहानी का काम पूरा हुआ है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में भी कैंसिल हुआ मुनव्वर फारूकी का शो, VHP के विरोध के बाद दिल्ली पुलिस ने लिया एक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़