Avneet Kaur Hot: इतने ग्लैमरस अंदाज में घूमने निकलीं अवनीत कौर, पहुंचीं बॉलीवुड हस्तियों के बीच

Avneet Kaur Hot: अवनीत कौर ने एक बार फिर से अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. इस अवनीत को बॉलीवुड फिल्मों के म्यूजियम में घूमते हुए देखा जा रहा है. इस दौरान भी एक्ट्रेस काफी सिजलिंग दिख रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 2, 2023, 09:33 PM IST
  • अवनीत कौर ने दिखाया सिजलिंग लुक
  • अवनीत की अदाओं पर टिकी नजरें
Avneet Kaur Hot: इतने ग्लैमरस अंदाज में घूमने निकलीं अवनीत कौर, पहुंचीं बॉलीवुड हस्तियों के बीच

नई दिल्ली: बोल्डनेस के मामले में अवनीत कौर (Avneet Kaur) का कोई जवाब ही नहीं है. लगभग हर दिन एक्ट्रेस अपनी अदाओं के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करते हुए अपना नया अवतार दिखाया है. इस बार एक्ट्रेस बॉलीवुड घूमने के लिए निकलीं हैं. दरअसल, तस्वीरों में अवनीत को बॉलीवुड फिल्मों के पोस्टर्स के म्यूजियम में पोज देते हुए देखा जा रहा है.

Avneet Kaur ने चलाया हुस्न का जादू

अवनीत ने इस दौरान ब्लू लूज डेनिम जीन्स और ब्राइन कलर का लेदर वाला क्रॉप ट्यूब टॉप पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस किलर को सटल बेस, न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसी के साथ उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं और बालों को बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत इन फोटोज में बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस तो उनके इस लुक पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. कुछ ही घंटों में इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

छोटी सी उम्र में बड़ा नाम बनी अवनीत कौर

अवनीत ने बेशक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन आज उन्होंने अपने स्टाइल के दम पर पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया है. सिर्फ 21 साल की उम्र में अवनीत उस मुकाम पर पहुंच गई हैं, जब उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को कई तरह के नए प्रोजेक्ट्स भी ऑफर हो रहे हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं अवनीत कौर

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से अवनीत अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. यह पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म है  जब अवनीत को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ देखा जाने वाला है. यह फिल्म कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस तले बनाई जा रही है.

ये भी पढ़ें- Palak Tiwari Hot Look: श्वेता तिवारी की लाडली पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, किलर अदाओं के साथ आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़