Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने फिर दिखाया ग्लैमरस लुक, जैकेट उतार दिखाई सिजलिंग अदाएं

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने फिर से अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखा दी है. इस बार उन्होंने अपना जैकेट खिसकाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. अवनीत का नया लुक फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 06:58 PM IST
  • अवनीत कौर ने बिखेरे जलवे
  • अवनीत का लुक हुआ वायरल
Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने फिर दिखाया ग्लैमरस लुक, जैकेट उतार दिखाई सिजलिंग अदाएं

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने फिर से अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. यहां एक्ट्रेस ने अपना स्टाइल दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए ब्लैक आउटफिट पहना है. उन्होंने यहां व्हाइट हार्ट शेप के प्रिंट वाला लूज लोअर पहना है. इसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीवलेस क्रॉप पहना है और मैचिंग की जैकेट कैरी की है. अवनीत ने अपने इस लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए जैकेट उतारते हुए पोज दिए हैं.

21 की उम्र में बहुत हॉट हैं Avneet Kaur

अवनीत ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट कीया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने यहां व्हाइट स्लिंग बैग कैरी किया है. अवनीत इस लुक में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. वहीं, अवनीत के परफेक्ट फिगर ने भी दीवाना बना दिया है. उनकी अदाएं देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह सिर्फ 21 साल की हैं.

अवनीत को छोटी उम्र में मिली पॉपुलैरिटी

बता दें कि अवनीत ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से ही वह लगातार किसी न किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनी हुई हैं. बहुत छोटी सी उम्र में अवनीत ने इंडस्ट्री में बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है. आज उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

गौरतलब है कि अवनीत काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं. कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Ameesha Patel Hot Look: 46 की उम्र में दिखा अमीषा पटेल का बेहद हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़