कैमरे के सामने इतराईं अवनीत कौर, ब्लैक आउटफिट में दिखाया बदला हुआ अंदाज

अवनीत कौर ने अपनी गॉर्जियस अदाएं दिखाते हुए एक बार फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस बहुत अलग और स्टनिंग दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 09:31 PM IST
    • अवनीत कौर दिखीं स्टनिंग
    • नए लुक पर ठहर गई नजरें
कैमरे के सामने इतराईं अवनीत कौर, ब्लैक आउटफिट में दिखाया बदला हुआ अंदाज

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर कर दिलों की धड़कनें तेज कर देती हैं. ऐसे में उनके देशभर के चाहने वाले उनके स्टाइलिश लुक्स देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, अवनीत भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. इस बार वह काफी अलग भी दिख रही हैं.

अवनीत कौर ने ढाया कहर

अवनीत इस फोटोशूट के दौरान अपने मेकअप रूप में नजर आ रही हैं. उन्होंने यहां ब्लैक डीपनेक ड्रेस कैरी की है. इसके साथ एक्ट्रेस अपने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

वहीं, एक्ट्रेस का हेयर स्टाइल यहां काफी अलग भी दिख रही हैं. दूसरी ओर अवनीत ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल मेकअप के साथ न्यूड पिंक लिप्स और न्यूड आई मेकअप रखा है.

स्टाइलिश लग रही हैं अवनीत

अवनीत इस लुक में भी बहुत स्टाइलिश और स्टनिंग दिख ही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है. चाहवे वालों ने अवनीत की तारीफें करते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में फोटोज पर लाखों लाइक्स आ रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'लव की अरेंज मैरिज' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं, एक्ट्रेस को पिछली बार 'टीकू वेड्स शेरू' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna Photos: रश्मिका मंदाना की सादगी ने किया मदहोश, साड़ी में दिखाई दिलकश अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़