21 की उम्र में अवनीत कौर का जलवा कायम, बैकलेस ड्रेस में गिराईं हुस्न की बिजलियां

Avneet Kaur Pics: अवनीत कौर ने हाल ही में अपनी बोल्ड लुक से सबको हैरान कर दिया. तुर्की गई अवनीत ने वहां पर बेहतरीन फोटोज क्लिक करवाए. फैंस के लिए अवनीत कौर की ये लुक किसी हॉलीवुड डीवा से कम नहीं है. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. फैंस को लगभग हर दिन अवनीत का बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस पर बेबाकी चढ़ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2022, 10:37 AM IST

    बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं अवनीत कौर

    अवनीत कौर ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं

21 की उम्र में अवनीत कौर का जलवा कायम, बैकलेस ड्रेस में गिराईं हुस्न की बिजलियां

नई दिल्ली: Avneet Kaur Vacation Photos: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) अभी महज 21 साल की हैं, लेकिन इस उम्र में वह जिस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं, वहां पहुंचना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है. अवनीत ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए उन्होंने खूब स्ट्रगल किया है. अवनीत जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों बस उन्हें देखते रह जाते हैं. हालांकि प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं.   

अवनीत कौर इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं (Avneet Kaur) 

वहीं, दूसरी ओर अवनीत कौर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. फैंस को लगभग हर दिन अवनीत का बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस पर बेबाकी चढ़ गई है. इसी बीच अवनीत ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

अवनीत फिर से हुईं बोल्ड (Avneet Kaur Photos)

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को ब्राउन कलर की हाई-थाई स्लिट बैकलेस ड्रेस में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती हुईं अपने इस लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं. किसी तस्वीर में अवनीत अपना टोन्ड फिगर दिखा रही हैं तो किसी में लेग्स. इस लुक में एक्ट्रेस वाकई काफी हॉट लग रही हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत

फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. अब फैंस के बीच उनके इस अवतार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. अवनीत के इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह काफी समय से अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि उन्हें कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में पहले ही देखा जा चुका है.

ये भी पढे़ं- Anupama Upcoming Twist: बरखा ने खोली अधिक की पोल, जानिए शो में आगे क्या होगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़