Athiya Shetty Birthday: के एल राहुल से ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात, बेहद फिल्मी है कपल की लव स्टोरी

Athiya Shetty Birthday: सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर चलिए जानते हैं उनसे जुड़े अनकहे किस्से...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 5, 2023, 09:03 AM IST
  • 31 साल की हुई अथिया शेट्टी
  • सुनील शेट्टी का हैं लकी चार्म
Athiya Shetty Birthday: के एल राहुल से ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात, बेहद फिल्मी है कपल की लव स्टोरी

नई दिल्ली:Athiya Shetty Birthday: बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना बेहद पुराना है. बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस क्रिकेटरों को अपना हमसफर बना चुकी हैं, तो कईयों का अफेयर किसी न किसी से चलता रहा है. इस लिस्ट में एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का नाम भी शामिल है. उन्होंने ज्यादा फिल्मों में तो काम नहीं किया है, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा लाइम लाइट में रही हैं. कपल की लव स्टोरी बेहद खास रही हैं.

अथिया-राहुल की पहली मुलाकात

अथिया और केएल राहुल की लव स्टोरी काफी सिंपल, लेकिन क्यूट है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया की राहुल से पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. हालांकि, तब इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी तो नहीं है. कहा जाता है कि फिर दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फोलो कर बात करना शुरू किया, एक दूसरे को विश करना शुरू किया. तब उनके रिलेशनशिप में होने के कयास लगने शुरू हो गए थे.

सुनील शेट्टी से किया गया सवाल

अथिया के पिता और एक्टर सुनील शेट्टी से भी जब दोनों के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ने चुप्पी साध ली. इन बातों को उन्होंने न ही गलत बताया और न ही सही बताया. इसके बाद साल 2021 में जब केएल राहुल इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खेलने के लिए रवाना हुए, तो अथिया भी वहां पहुंची थी.  जिसके बाद दोनों के रिश्ते पर मुहर लग गई. 

2021 में रिश्ता किया ऑफिशियल

साल 2021 में अथिया के जन्मदिन के मौके पर ही केएल राहुल ने अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर ऑफिशियल कर दिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अथिया की फोटो शेयर करते हुए बेहद रोमांटिक कैप्शन लिखा. फोटो में दोनों के बीच बेहद प्यार देखने को मिला. 

एक्ट्रेस का करियर

अथिया शेट्टी के फिल्मी करियर की बात करें तो अथिया शेट्टी ने आठ साल में केवल पांच ही फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'हीरो' से की थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी फ्लॉप हुई थी. इसके बाद अभिनेत्री अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म 'मुबारकां' 'नवाबजादे', 'मोतीचूर चकनाचूर' और 'तड़प' जैसी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan: ASK SRK में कौन देता हैं फैंस के सवालों के जवाब, शाहरुख खान ने खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़