आर्यन खान ने शूट किया अपना पहला एड, तो किंग खान ने 'मैं हूं ना' के साथ किया कंपेयर

Aryan Khan Insta post: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को आपने अक्सर ब्रांड्स को प्रमोट करते देखा ही होगा. आर्यन खान ने हाल ही में अपने पहले एड को इंस्टा पर शेयर किया है. जिस पर उनके पिता और माता काफी प्राउड फील कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 09:11 AM IST
  • शाहरुख खान ने ट्वीट कर की तारीफ
  • सेलिब्रिटीज ने किया आर्यन को सपोर्ट
आर्यन खान ने शूट किया अपना पहला एड, तो किंग खान ने 'मैं हूं ना' के साथ किया कंपेयर

नई दिल्ली: शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को कौन नहीं जानता, लेकिन अब समय आ गया है कि वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करना शुरू कर दें. ऐसे में आर्यन खान के एक वेब सीरीज में काम करने की खबरें सर्कुलेट की जा रही हैं. इंस्टाग्राम पर आर्यन ने जूतों के एक नामी ब्रांड के साथ पेड पार्टनरशिप की जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर कीं.

गौरी ने की तारीफ

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के आपने अक्सर ब्रांड्स को प्रमोट करते देखा ही होगा. आर्यन की इस पोस्ट को शेयर कर मम्मी गौरी खान सने लिखा ऑनवार्ट एंड अपवार्ड माय ब्वॉय. वहीं इंस्टा पर आर्यन की पोस्ट पर बहन सुहाना खान ने भी अपने भाई की तारीफ की. वहीं, 'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स' से चर्चा में आई महीप कपूर और सीमा सजदेह ने भी आर्यन की इस पोस्ट को पसंद किया है.

शाहरुख का ट्वीट

किंग खान ने तो आर्यन खान को खुद से कंपेयर कर दिया. एक ओर शाहरुख खान ने अपने बेटे की तारीफ में फिल्म 'मैं हूं न' का एक सीन शेयर कर दिया. शाहरुख खान ने अपना थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा, "मुझपर गया है, मेरा बेटा." बता दें ये मैं हूं ना को सिनेमा के बाहर का सीन है जिसमें किंग खान ग्रिल के ऊपर से जंप करते हैं.

सोशल मीडिया पर वापसी

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर वापसी की है. वो बहुत कम फोटोज शेयर करते हैं. उन्होंने अपने भाई और बहन सुहाना के साथ फोटोज शेयर की थीं. जिस पर पैंस ने जमकर कमेंट किए थे. तीनों की इस तिकड़ी को देख पापा खान ने भी फोटोज की डिमांड कर दी थी. खैर देखना ये है कि आर्यन खान किंग खान के नक्शे कदम पर चलेंगे या अपना रास्ता खुद बनाएंगें.

ये भी पढ़ें: तेलुगू एक्ट्रेस ने फिटनेस ट्रेनर का खोला भेद, रेप करने का लगाया आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़